Homeउत्तराखंडसरिता आर्य का कांग्रेस पार्टी छोड़ना बड़ी गलती: इंदु मान

सरिता आर्य का कांग्रेस पार्टी छोड़ना बड़ी गलती: इंदु मान

Spread the love

उत्तराखंड में आएगी कांग्रेस सरकार

महिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती इंदु मान ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले सरिता आर्या का पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी को की सदस्यता लेना उनकी बहुत भारी गलती है। उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनने के बाद पार्टी के वफादार लोगों को समायोजित किया जाता रहा है।उन्हें अपने निर्णय पर आने वाले समय में निश्चित रूप से पछतावा होगा। कांग्रेस पार्टी ने उन्हें हमेशा पूर्ण सम्मान दिया है तथा दो बार पार्टी ने टिकट भी दिया है।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने 40% टिकट के लिए कहा उत्तर प्रदेश में वह सिद्ध करने का प्रयास भी कर रही हैं, इससे महिलाओं का आत्मविश्वास बढ़ रहा है।वह स्वयं काशीपुर सीट से विधायक की विधायक की प्रबल दावेदार हैं वह पूर्ण आश्वस्त भी हैं।
उनका मानना है कि 40 %ही क्यों 50% महिलाओं को प्रत्येक क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी चाहिए क्योंकि वह जनसंख्या का 50% हिस्सा हैं।
पूर्व राज्यमंत्री, राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष श्रीमती इंदु मान ने कहा कि वह स्वयं पिछले 13 वर्ष से विभिन्न पदों पर रहकर कांग्रेस में काम कर रही हैं और 2012 में उनका भी टिकट कटा है परंतु फिर भी कांग्रेस पार्टी की सेवा मैं कोई कसर नहीं छोड़ी बल्कि पूर्ण निष्ठा ईमानदारी वफादारी के साथ महिला कांग्रेस के साथ पार्टी के अन्य पदों पर रहकर पार्टी को लगातार मजबूत करने का कार्य किया है।
श्रीमती इंदू मान का पूरा विश्वास है कि उत्तराखंड में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है सभी योग्य महिलाओं को टिकट दिया जाएगा तथा सरकार बनने के बाद काफी वफादार कार्यकर्ताओं को समायोजित किया जाएगा।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!