23rd September 2018 87

राज्य सभा सांसद बलूनी के मुहिम को लग रहे है पंख , कई केंद्रीय मंत्री दे रहे है समर्थन


राज्य सभा सांसद बलूनी के मुहिम को लग रहे है पंख , कई केंद्रीय मंत्री दे रहे है समर्थन 


सांसद बलूनी द्वारा गोद लिए गांव बौर        के दिन बहुरने की उम्मीद 


सांसद बलूनी ने जताया आभार 


दिल्ली राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी द्वारा बौर गांव, विकासखंड यमकेश्वर, पौड़ी गढ़वाल को अंगीकृत करने पर अब ग्रामीण विकास मंत्रालय, भारत सरकार का भी साथ मिला है। विभाग के राज्य मंत्री  रामकृपाल यादव ने आज सांसद बलूनी को विश्वास दिलाया कि वे निर्जन गांव को पुनः बसाने का स्वागत करते हैं और इस प्रयास के लिए वे उनकी प्रशंसा भी करते हैं।


 श्री यादव ने कहा कि गांव बढ़े और फले फूले, ऐसी उनकी कामना है। बौर गांव के विकास हेतु ग्रामीण विकास मंत्रालय द्वारा जो भी अपेक्षित आवश्यकता होगी हर संभव की जाएगी । केंद्रीय मंत्री के आश्वासन से गांव के पुनर्जीवन में निसंदेह तेजी आएगी ।


सांसद बलूनी ने केंद्रीय मंत्री का आभार जताते हुए कहा कि निसंदेह इससे उत्तराखंड में तेजी से हो रहा पलायन रुकेगा और विभागीय सहयोग से मूलभूत सुविधाओं का लाभ ग्रामीणों को मिलेगा। साथ ही रोजगार सृजन के गंभीर प्रयास किए जा रहे हैं।


 श्री बलूनी ने कहा कि पूर्व में केंद्रीय संचार व प्रौद्योगिकी मंत्री  रविशंकर प्रसाद  और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी अपने मंत्रालयों के माध्यम से बौरगांव के विकास हेतु आश्वासन दिया है और वे उपरोक्त सभी महानुभावों का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं।


Visitors: 312388
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.