17th November 2018 72

रम्पुरा में रोड शो के दौरान रामपाल को मिला भारी समर्थन


रुद्रपुर।  भाजपा के मेयर प्रत्याशी रामपाल सिंह और विधायक राजकुमार ठुकराल के नेतृत्व में बीती शाम भाजपाइयों ने रम्पुरा में रोड शो निकालकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। रोड शो के दौरान रामपाल सिंह के समर्थन में जनसैलाब उमड़ पड़ा। रम्पुरा के लोगों ने रामपाल सिंह का गर्मजोशी से स्वागत कर उन्हें विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

भूतबंगला में यूपी के भाजपा विधायक संगीत सिंह सोम की सभा के बाद भाजपाइयों ने रम्पुरा पहुंचकर रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। रोड शो के दौरान रामपाल ने बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया और युवाओं से गले मिलकर उनका समर्थन लिया। रामपाल सिंह ने रुद्रपुर  के सुनहरे भविष्य के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि यह चुनाव रुद्रपुर के भविष्य का चुनाव है। इस चुनाव में चूक हुई तो पांच वर्षों तक जनता को पछताना पड़ेगा। जनता को खुद यह तय करना होगा कि उन्हें एक मजबूत मेयर चाहिए या मजबूर। रामपाल ने कहा कांग्रेस नजूल भूमि पर रह रहे लोगों की दुश्मन बन चुकी है। भाजपा हर हाल में नजूल भूमि पर गरीबों के आशियानों को बचाना चाहती है, लेकिन कांग्रेस हमारे मंत्रियों को नोटिस भेजकर उन्हें भी धमकाने से बाज नहीं आ रही। रामपाल ने कहा कि इस चुनाव में सच्चाई और ईमानदारी की जीत होगी। कांग्रेस का झूठ ज्यादा दिन नहीं चलेगा। चुनाव के बाद गरीबों को नजूल भूमि पर मालिकाना हक मिलने के साथ इस मुद्दे पर कांग्रेस की बोलती बंद की जाएगी। रामपाल ने कहा मैं नरेन्द्र मोदी का सिपाही बनकर जनता का सेवक बनने आया हूं। मेरी पहली प्राथमिकता नजूल की समस्या का निस्तारण है। 

सभा में विधायक राजकुमार ठुकराल, भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, भाजपा प्रत्याशी राम पाल सिंह,  सुरेश परिहार, विवेक सक्सेना, उत्तम दत्ता, तरुण दत्ता, नेत्रपाल मौर्य, रामप्रकाश गुप्ता, चंद्रसेन कोली, छेदा लाल, वेद ठुकराल, ललित मिगलानी, नत्थू लाल गुप्ता, विजय फुटेला, शैलेन्द्र कोली, धर्मपाल कोली, चंद्रसेन कोली, महेश अग्रवाल, राकेश सिंह, हिमांशु शुक्ला, राम अवतार कोली, रघुवर गुप्ता आदि मौजूद थे। 


Visitors: 312671
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.