25th March 2019 40

राष्ट्रवाद बनाम आतंकी संगठनों का हौसला बढ़ाने वालों के बीच है चुनाव: भट्ट


रुद्रपुर। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद बनाम आतंकवादी संगठनों की हौसलाअफजाई करने वालों के बीच होना है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के आधार पर वह चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी।

नामांकन दाखिल करने के बाद कलक्ट्रेट में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों, जवानों, नौजवानों, माताओं एवं असंगठित क्षेत्र के मजदूरों तक के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू की है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता आतंकवादियों के नाम के आगे जी लगाकर उनका सम्मान करते हैं। कांग्रेस के नेता पाकिस्तान को सुख देने वाले बयान देते हैं और ईमानदारी से कार्य करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां देते हैं। कहा कि हरीश रावत को अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को समझाना चाहिए कि वह व्यक्तिगत आरोप न लगाएं। कहा कि हरीश रावत जब मुख्यमंत्री थे तो वह नेता प्रतिपक्ष थे। उन्होंने हरीश रावत के गलत फैसलों का हमेशा विरोध किया। पत्थर चट्टा फार्म को रावत एक बिल्डर को देना चाह रहे थे, लेकिन उन्होंने तीन दिन तक सदन नहीं चलने दिया और पत्थर चट्टा फार्म को बचाया। कहा कि भाजपा ने उन्हें ताकतवर समझ कर प्रत्याशी बनाया है। आज कांग्रेस पूरे देश में समाप्त हो गई है। कहा कि मोदी देश को मजबूत कर रहे हैं और कांग्रेस आतंकवादियों के हौसले बढ़ा रही है। यह अस्मिता का सवाल है। कहा कि मोदी सरकार के पास विकास की लंबी फेहरिस्त है। मोदी विश्व में हीरो बन कर उभरे हैं। कहा कि देश की बर्बादी रोकने वाला हर व्यक्ति देश का चौकीदार है। कहा कि जो खुद जमानत पर छूटे हैं वह विश्व के नंबर वन ईमानदार नरेंद्र मोदी को चोर कह कर अपमानित करने का कार्य कर रहे हैं। कांग्रेसियों ने मर्यादा की सभी सीमाएं पार कर दी हैं। 

एक सवाल के जवाब में श्री भट्ट ने कहा कि वह चुनाव जीतेंगे और यहां की समस्याओं का निराकरण कराएंगे। जहां बाईपास की जरूरत होगी, वहां बाईपास बनेगा, जहां वाटर स्पोट्र्स शुरू किए जा सकते हैं वहां वाटर स्पोट्र्स शुरू कराएंगे। अच्छे स्कूल व योजनाएं लाएंगे। यहां के लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठाना उनकी प्राथमिकता में रहेगा। वह अपने हर वादे को पूरा करेंगे।





Visitors: 340038
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.