25th November 2018 17

सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को उतारा मौत के घाट


मारे गए आतंकियों में चार के शव बरामद, मुठभेड़ जारी 

2 से 3 आतंकियों के और छिपे होने की आशंका

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। रिपोट्र्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ अभी भी जारी है, क्योंकि इलाके में 2 से 3 आतंकी अभी भी छिपे हो सकते हैं। मारे गए आतंकियों में चार के शव बरामद कर लिए गए हैं। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया जबकि दो जवान घायल होने की भी खबर है। 

बता दें कि जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के बतागुंड इलाके में  सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद सेना की 34 आरआर, सीआरपीएफ और सोएसी ने इलाके में घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने जबावी कार्रवाई करते हुए 6 आतकियों को मौत के घाट उतार दिया। मारे गए 6 आतंकियों में से चार के शव बरामद कर लिए गए हैं। इस दौरान सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है जबकि 2 जवान घायल हो गए हैं। घायल दोनों जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मारे गए आतंकियों में लश्कर ए तैयबा का जिला कमांडर मुस्ताक मीर, हिज्बुल का जिला कमांडर अब्बास, हिज्बुल का डिप्टी जिला कमांडर वसीम वागे उर्फ  सैफुल्लाह, उमर माजिद और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल है।

एहतियात बरतते हुए समूचे दक्षिण कश्मीर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। इस इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। जिसके चलते सुरक्षा बल पूरे इलाके की छानबीन कर तलाशी अभियान चला रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को जबर्दस्त कामयाबी मिली है और बड़ी संख्या में दहशतगर्दों का खात्मा हुआ है। इससे पहले दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा में शुक्रवार तड़के हुई मुठभेड़ में पाकिस्तान के आतंकवादी संगठनों लश्कर ए तैयबा और हिज्बुल मुजाहिदीन के 6 आतंकवादी मारे गए थे। इनमें पत्रकार शुजात बुखारी हत्याकांड में संलिप्त आतंकवादी और 3 कमांडर शामिल थे।



Visitors: 312674
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.