13th December 2018 67

ठुकराल ने सड़क पर तलब किए अफसर


सिडकुल की दीवार में गेट लगाकर रास्ता बंद करने का मामला

रुद्रपुर। लोगों की आवाजाही पर अंकुश लगाने के मामले में विधायक राज कुमार ठुकराल ने सख्त रुख अखतियार कर लिया है। आज वह खुद मौका मुआयना करने पहुंचे और सिडकुल के अधिकारियों को सड़क पर तलब कर लिया। उन्होंने अधिकारियों को साफ तौर पर चेताया है कि सिडकुल की वजह से आम लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए। 

आपको बता दें कि सिडकुल के अधिकारियों ने ट्रांजिट कैम्प, फुलसुंगा फुलसुंगी की ओर सिडकुल से हो कर जाने वाले रास्ते पर दीवार है और इस दीवार में लगे गेट को अधिकारियों ने बंद कर दिया है। जिससे स्थानीय निवासियों एवं व्यापार करने वालों में आक्रोश है। जिसको देखते हुए विधायक राजकुमार ठुकराल मौके पर पहुंचे और क्षेत्रीय प्रबंधक सिडकुल परितोष वर्मा एवं सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक कमल कफलटिया ने मौके पर तलब कर लिया। विधायक ठुकराल ने सिडकुल अधिकारियों को शीघ्र अतिशीघ्र समस्या के समाधान करने को कहा। विधायक ठुकराल ने कहा कि गेट बंद होने से हजारों लोगों प्रभावित हो रहे हैं सभी लोग सिडकुल से अटैच हैं और रोजमर्रा व्यापार एवं रोजगार के लिए उन्हें सिडकुल में आना जाना पड़ता है। गेट बंद करने से हजारों लोग मुश्किल में हैं। कई बार वार्ता हो चुकी है, परन्तु कोई सकारात्मक परिणाम सामने नहीं आया। विधायक ठुकराल ने काफी नाराजगी जाहिर की। अधिकारियों ने जल्दी ही समाधान निकालने की बात कही। वहीं विधायक ठुकराल ने भी बंद गेट को खुलवाने के लिए एसडीएम से सिडकुल के अधिकारियों से वार्ता कराई। 

एसडीएम ने भी शीघ्र समाधान कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान तरुण दत्ता, अजीत साह, जितेंद्र सिंह, विधान राय, शम्भू मौर्य, राकेश दास, अनिल अरोरा, हरी नारायण सिंह, सचिन गोयल, सुब्रतो मंडल, मयंक कुमार, हिमांशु शर्मा, प्रदीप विश्वास, आदेश भारद्वाज, गोपाल यादव, बृजेश वर्मा, राजीव कुमार कश्यप, अमित कुमार, प्रकाश मंडल, महेश यादव, सेवाराम, बबलू बलाई, विनोद, संजीव गुप्ता, राजीव कुमार, प्रकाश मंडल, राज कोली, बंटी कोली सहित तमाम लोग उपस्थित थे।


Visitors: 320802
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.