16th February 2019 43

आतंकवाद का फूंका पुतला


कालाढूंगी। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों को देखते हुए पूरे प्रदेश से लेकर पूरे भारत की जनता में आक्रोश देखने को मिल रहा है। कालाढूंगी राजनीतिक लोगों व आम जन लोगो ने सैकड़ों की संख्या में कालाढूंगी मुख्य बस स्टैंड  पहुंचकर आतंकवाद के खिलाफ विरोध दर्ज कराते हुए आतंकवाद का पुतला भी फूंका और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी भी की। साथ ही बतातें चलें कि 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के साथ आज पूरा देश है और आतंकियों को जवाब देने की बात कर रहा है। 

वहीं मुख्य बाजार में भी सैकड़ों लोगों ने भारी बारिश के बीच आतंकवाद का पुतला फूंकते हुए युवा कांग्रेस नेता हरीश मेहरा, मोहम्मद हारून, नीरज कांडपाल, मयंक गुप्ता, तासीर अहमद का कहना है कि जिस तरह से आतंकवाद ने पुलवामा में जवानों पर हमला किया है जिसमें हमारे जवान शहीद हुए हैं। इसको लेकर आज हम लोग सरकार से मांग करते हैं कि आतंकवाद को मुंह तोड़ जवाब दिया जाये साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाये। वहीं उन्होंने कहा कि आज जवानों के साथ पूरा देश है और युवा व नोजबान भी उनके साथ हैं और उन्होंने कहा जो अगर बाडर पर हमारी जरूर पड़े तो हम आज अपने देश के जवानों के साथ खड़े होंगे। 

इस दौरान नीरज जोशी, धर्मेद्र काम्बोज, चंदन गुप्ता, जनक राज उप्पल, असद इलाही, राहुल वर्मा, रियाज, आबेज, मासूम इलाही, शाकिर अली, रईस भारती, मोहम्मद मेहताब, पंकज सती, गिरीश भट्ट, अर्नब काम्बोज, वकील अहमद, ताहिर हुसैन कादरी, जावेद सिद्दीकी, नदीम अहमद, सलमान बारसी, तासीर अहमद, मोहम्मद दानिश, नसीर अहमद, प्रेमचंद मित्तल, शेखर कांडपाल, भगवती जोशी, तालिब हुसैन, मुस्तजर फारूकी आदि सैकड़ों लोगों ने मिलकर पाकिस्तान का पुतला फूंक विरोध प्रर्दशन किया।



Visitors: 335345
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.