20th October 2018 523

पढ़िये राज्यसभा सांसद बलूनी ने ऐसा क्या कहा जो हो गया पूरा


आइटीबीपी ने प्रारंभ की आम जनता के लिए स्वास्थ्य सेवाएं : बलूनी

देहरादून ।। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख और राज्यसभा सांसद  अनिल बलूनी ने प्रसन्नता जताते हुये बताया उत्तराखंड की जनता को आइटीबीपी के चिकित्सकों के माध्यम से उपचार सेवाओं का शुभारंभ हो गया है राज्यसभा सांसद बलूनी ने कहा आज उन्हें आइटीबीपी के डीजी श्री पसनन्दा ने सूचित किया उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद के मातली और चमोली जनपद के जोशीमठ में आइटीबीपी के चिकिसकों द्वारा सिविलियन्स ( आम नागरिकों ) के लिये उपचार प्रारंभ हो गया है।  आइटीबीपी की ओर से सांसद बलूनी को वे चित्र भी प्राप्त हुये जिनमें चिकित्सकों द्वारा आम जनता का उपचार किया जा रहा है।

उन्होंने  कहा कि उत्तराखंड के दुर्गम क्षेत्रों की जनता को उपचार देने का यह प्रयास जनता को भारी राहत देने वाला है। इसके लिए उन्होंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और आईटीबीपी का आभार जताया। श्री बलूनी ने कहा कि शीघ्र ही सेना और अर्ध सेना अन्य बलों (सीआरपीएफ व एसएसबी) के द्वारा भी आम जनता को ओपीडी सुविधायें प्रारंभ हो जाएगी। फिलहाल उक्त सेवा सप्ताह में दो दिन प्रदान की जाएंगी और समीक्षा के बाद नया कार्यक्रम जारी होगा

श्री बलूनी ने कहा कि उन्होंने सेना और अर्धसेना को सुझाव  दिया है कि सुरक्षा और सुविधा की दृष्टि से सामान्य नागरिकों के उपचार हेतु परिसर की सीमा पर अलग से कक्ष की स्थापना करें, जहां वह ओपीडी सेवा प्रदान कर सकें।


Visitors: 304381
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.