14th April 2019 62

प्रधानमंत्री मोदी ने मुफ्ती और अब्दुल्ला को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा,


मैं मोदी हूं, न झुकता हूं, न बिकता हूं, न डरता हूं

मोदी बोले, जम्मू कश्मीर को कोई वसीयत में लिखकर नहीं लाया

कठुआ, जम्मू। लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण पूरा हो चुका है। सभी पार्टियां जगह जगह चुनावी रैली कर वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में पहुंचे जहां उन्होंने चुनावी रैली को सम्बोधित किया। रैली को सम्बोधित करने से पहले मोदी ने लोगों को बैसाखी पर्व की लोगों को बधाई दी। साथ ही अंबेडकर जयंती के मौके पर डॉ. भीमराव आंबेडकर को भी श्रद्धांजलि भी दी। उन्होंने कहा कि मैंने 2014 में भी लहर देखी और आज भी देख रहा हूं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस भारतीय सेना की महानता और सामथ्र्य नहीं समझ पाई है। मोदी ने अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार को चेताते हुए कहा कि मोदी न बिकता है, न डरता है और न ही झुकता है। कांग्रेस ने जो पाप किया है उसने जो गलतियां की है वो भारत आज तक भुगत रहा है।

मिगी विश्वास है कि भाजपा लौअड़ी आगे, खरी उतरी है। कन्ने पूरा आश्वासन है कि इस बार तुस मेगी सेवा करने का मौका देगे। डोगरी भाषा में मोदी ने आज जम्मू कश्मीर राज्य के कठुआ जिले में चुनावी रैली को सम्बोधित किया। चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए मोदी ने अब्दुल्ला और मुफ्ती पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार को चेतावनी देते हुए कहा कि मोदी न तो बिकता है, न डरता है और न झुकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो पाप किया है उसने जो गलतियां की है वो भारत आज तक भुगत रहा है। आज वो सत्ता से बाहर है और वापसी के लिए सारी हदें तोड़ रही है। उन्होंने कहा कि आजादी से पहले की कांग्रेस अलग थी। गांधी की विदाई के बाद वाली कांग्रेस अलग है। कांग्रेस में ऐसे कीटाणु घुस गए हैं। इसलिए कांग्रेस कह रही है कि वो जम्मू कश्मीर से सेना को हटा देगी।

पीएम मोदी ने जम्मू और कश्मीर पर सवाल उठाने वालों को जवाब देते हुए साफ  तौर पर कहा कि जम्मू और कश्मीर को कोई अपनी वसीयत में लिखाकर नहीं लाया है। यह भारत को अभिन्न अंग है। उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों में आपने भी देखा कि किस तरह कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी की महामिलावट पूरी तरह से एक्सपोज हो गई है। बरसों से जो इनके मन में था, जो वो चाहते थे, चोरी छिपे जिसके लिए काम कर रहे थे, वो अब खुलेआम सामने आ गया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जम्मू और बारामूला में भारी मतदान करके आपने आतंकियों के आकाओं, पाकिस्तान परस्तों और निराशा में डूबे महामिलावटियों को कड़ा जवाब दिया है। लेकिन देश में कुछ लोग मोदी के विरोध में इतने डूब गये हैं कि उनको राष्ट्रवाद गाली नजर आने लगी है। उन्होंने कहा कि महामिलावटी और उनके रागदरबारी आये दिन सवाल पूछते हैं कि मोदी राष्ट्र रक्षा की बात क्यों करता है। मोदी ने कहा कि राजनीति अपनी जगह होती है। चुनाव अपनी जगह हैं। नेता भी आते जाते रहते हैं, लेकिन हमारा ये देश हमेशा रहेगा।



Visitors: 340039
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.