15th March 2019 21

जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही भाजपा: मीना


रुद्रपुर। प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मीना शर्मा ने कहा कि भाजपा देश की सुरक्षा की आड़ में तमाम मुद्दों को छिपाने की कोशिश कर रही है, जिसमे वह अब कामयाब नहीं होगी। श्रीमती शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा देश की जनता को अब गुमराह नहीं कर सकती, क्योंकि 2014 में प्रधानमंत्री बनने से पूर्व नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देश में अच्छे दिन लाने का वायदा करके उन्हें छलने का काम किया था, लेकिन अब देश की जनता चौकन्नी है और वह उनकी किसी भी चाल में फसने वाली नहीं है।

श्रीमती शर्मा ट्रांजिट कैंप में महिलाओं की एक सभा को संबोधित कर रही थी। इससे पूर्व उपस्थित लोगों ने प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मीना शर्मा का फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया। बाद में श्रीमती शर्मा ने अपने संबोधन में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश की जनता का ध्यान बांटने में जुटी है। वह छल, कपट और प्रपंच से सत्ता पर काबिज होना चाहती है, लेकिन देश की जनता अब इनके झांसे में आने वाली नहीं है और लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए तैयार बैठी है। श्रीमती शर्मा ने कहा की देश में किसानों, कर्मचारियों, शिक्षकों, छात्रों, युवाओं, महिलाओं की समस्याओं से ध्यान बांटने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने उपस्थित महिलाओं से भाजपा सरकार को उखाड़ फेकने की अपील की। 

प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मीना शर्मा ने कल 16 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के देहरादून आगमन पर सभी कांग्रेस जानों से अधिक से अधिक संख्या में वहां पहुंचने की अपील की है। 

इस अवसर पर आशा रानी, सुनीता प्रजापति, मीरा, शकुंतला, मंजू, पूनम, सरोज, ममता, किरण राठौर, सुमित्रा, बेबी, गंगा देई, राजश्री, सीमा, प्रियंका, शांति सहित बड़ी संख्या में अन्य लोग उपस्थित थे।


Visitors: 335354
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.