12th February 2019 65

बिंदल हुंडई को मिला बेस्ट ओवरॉल सर्विस परफॉरमेंस एवं बेस्ट अपग्रेड, फेसिलिटी पुरस्कार


रुद्रपुर। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड का ताईपाई, ताइवान में आल इंडिया डीलर सम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसमें एक भव्य समारोह में वर्ष 2018 के लिए बिंदल हुंडई रुद्रपुर को बेस्ट ओवरॉल सर्विस परफॉरमेंस एवं बेस्ट अपग्रेड, फेसिलिटी पुरस्कार प्राप्त हुआ। ये पुरस्कार हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर एसएस किम द्वारा बिंदल हुंडई के डीलर प्रिंसपिल आनंद अग्रवाल को प्रदान किए गए।

इस समारोह में हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर एसएस किम, असिसटेंट वाइस प्रेजिडेंट विकास जैन, राष्ट्रीय सर्विस हेड एस पुन्यवनम, जोनल हेड निलेश शाह समेत कंपनी के तमाम वरिष्ठ अधिकारी तथा समस्त भारत से डीलर प्रिंसिपल उपस्थित थे। इस उपलब्धि के लिए क्षेत्र के तमाम गणमान्य व्यक्तियों ने बिंदल हुंडई को बधाई दी है।

बिंदल हुंडई के डायरेक्टर हनुमान प्रसाद अग्रवाल एवं राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बिंदल हुंडई राष्ट्रीय स्तर पर लगातार पुरस्कार प्राप्त कर रही है, जोकि इस क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। ये सभी उपलब्धियां क्षेत्र के ग्राहकों के अटूट विश्वास तथा सहयोग के बिना संभव नहीं है। बिंदल हुंडई के महा प्रबंधक राजीव अग्रवाल व सर्विस हेड अमित मिश्रा समेत समस्त स्टाफ ने कहा कि बिंदल हुंडई सभी ग्राहकों को उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता की सेवा एवं संतुष्टि देने के लिए प्रतिबद्ध है।


Visitors: 340041
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.