10th February 2019 46

आतिशबाजी के साथ हुआ केएलए सिद्धार्थ कप का आगाज


पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड़ समेत कई अतिथियों ने किया शुभारंभ 

पहले मुकाबले में भिड़े बरेली और रुद्रपुर

रुद्रपुर। दुल्हन की तरह सजे गांधी पार्क मैदान पर 24 वीं स्व. डा. सुशीला तिवारी स्मृति राज्य स्तरीय आमंत्रण केएलए सिद्धार्थ कप क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन बहुत ही शानदार तरीके से किया गया। मुख्य अतिथि प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ सहित अन्य अतिथियों ने आकाश में रंग बिरंगे गुब्बारे उढ़ाए। मैच का उद्घाटन दोनों ही टीमों बरेली और रुद्रपुर के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त करने के बाद केएलए सिद्धार्थ कप 2019 का शुभारम्भ किया।

इससे पूर्व रंग बिरंगे झंडों, बैनर, होर्डिंग्स से सजे गांधी पार्क पर जैसे जैसे अतिथि आते रहें आतिशबाजी और बैंड की शानदार धुन पर उनका स्वागत किया जाता रहा। मुख्य अतिथि प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ सहित विशिष्ठ अतिथि केएलए ग्रुप के एमडी कुंदन लाल अग्रवाल, सिडकुल इंटरप्रेन्योर वेलफेयर सोसाइटी के संरक्षक अजय तिवारी, वसुंधरा बिल्डर्स के एमडी उज्जवल गगनेजा, भाजपा नेता तरुण दत्ता, पूर्व पालिका अध्यक्ष मीना शर्मा सहित अन्य अतिथियों ने स्व. डा. सुशीला तिवारी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद उन्हें नमन किया।

नगर खेल समिति के अध्यक्ष और प्रतियोगिता संयोजक अनिल शर्मा सहित अन्य सदस्यों ने अतिथियों को बैच लगाकर और उन्हें माल्यार्पण कर उनका भव्य स्वागत किया। स्कूल के बच्चों द्वारा अतिथियों के सम्मान में स्वागत गीत और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ ने 24वीं स्व. डा.सुशीला तिवारी स्मृति राज्य स्तरीय आमंत्रण क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन की जमकर तारीफ  की। उन्होंने खेल समिति के अध्यक्ष अनिल शर्मा और उनकी टीम की प्रशंसा करते हुए कहा की रुद्रपुर में आयोजित इस क्रिकेट प्रतियोगिता ने बड़े स्तर पर ख्याति अर्जित की है जो हम सभी के लिए भी गर्व की बात है। श्री बेहड़ ने कहा की खेलों का आयोजन हमारे जीवन में बहुत जरुरी है, इससे हमारी जीवन शैली और स्वास्थ्य में बहुत परिवर्तन आता है और हम सकारात्मक सोच की तरफ बढ़ते हैं। खेलों से ही हमारी सांप्रदायिक सद्भावना मजबूत होती है। विभिन्न जाती धर्म के खिलाड़ी भी एकजुट होकर अपनी टीम को जितने के लिए संघर्ष करते हंै।

उद्घाटन के मौके पर क्षेत्र के उदीयमान खिलाड़ी स्व. वीरपाल सिंह को भी श्रद्धांजलि दी गई। उल्लेखनीय है कि स्व. वीरपाल सिंह का पिछले वर्ष एक हादसे में निधन हो गया था। स्व. वीरपाल सिंह क्षेत्र के बहुत ही होनहार युवा थे और खेलो के प्रति उनका काफी समर्पण था। नगर खेल समिति के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि स्व. वीरपाल सिंह की याद हमेशा बानी रहे इसलिए वह प्रतिवर्ष उनकी स्मृति में नए खिलाडिय़ों को सम्मान देते रहेंगे। बाद में बरेली और रुद्रपुर के मध्य उद्घाटन मैच खेला गया। मुख्य अतिथि द्वारा दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों को फूलमाला पहनाकर उनका उत्साह वर्धन किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख लोगों में अशोक अग्रवाल, जगदीश तनेजा, सुधीर मिश्रा, कला भाकुनी, नागेंद्र शर्मा, नंदलाल, इंद्रजीत सिंह, विरमा कोली, विजय अरोरा, पीसी जोशी, विपुल शर्मा, गुलशन नारंग, लक्ष्मी दत्त शर्मा, सरोज रानी, निशान साही, राजेश पाल सिंह, सचिन मुंजाल, ग्रीश चंद पाठक,  बाबू खान, रणजीत सिंह राणा, राजीव कामरा, संजीव रस्तोगी, रविंद्र शर्मा आदि उपस्थित थे। मैच की अंपायरिंग इरफान खान और अरविंद शम्मी द्वारा की गई।


Visitors: 327129
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.