12th October 2018 77

नशे ने ले ली युवक की जान


शक्ति फार्म। नशे के चंगुल में बुरी तरह से फंसे युवक ने आखिर दम तोड़ दिया। युवक लंबे समय से नशे का आदी था। परिजनों ने तबीयत बिगडऩे पर सितारगंज स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान युवक की मृत्यु हो गई।      
ग्राम सभा टैगोर नगर निवासी संविदा पर वन विभाग में कार्यरत कृष्ण पद मंडल का 27 वर्षीय पुत्र मिथुन मंडल गत करीब 4 वर्ष पूर्व नशे के चंगुल में बुरी तरह से फंस चुका था। मृतक युवक की माता सुचित्रा मंडल का कहना है कि आए दिन कुछ बाहरी युवक वाहनों से आकर उसे साथ ले जाते थे। पिता कृष्ण पद मंडल का कहना है कि उनका पुत्र मिथुन नशा तो करता था कई बार उन्होंने नशे के चंगुल से छुड़ाने की भरसक प्रयास भी किया परंतु गलत संगत में पड़ जाने के कारण वह नशे के चंगुल से छूट ना सका। मृतक मिथुन की गत 2 दिन पूर्व तबियत अत्यधिक बिगडऩे पर परिजनों ने उन्हें सितारगंज स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान युवक की मृत्यु हो गई। मृतक युवक तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था एवं सिडकुल स्थित कंपनी में कार्यरत था।
उधर अपने जवान पुत्र को खो देने के कारण मां सुचित्रा एवं अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। टैगोर नगर प्रधान पति किशोर राय का कहना है कि बाहरी क्षेत्रों से नशे के कारोबारी क्षेत्र के युवाओं को बरगला कर नशे के गर्त में धकेल रहे हैं।


Visitors: 320803
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.