19th August 2018 23

मंदिर में दो पुजारियों हत्या, द्यह्म्1 अन्य की जीभ काटी


हमले के शिकार सभी लोगों के हाथ पैर बांधे पाए गए

 करनाल। जिले के  पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से सटे गांव मंगलौरा में स्थित गोविंद धाम मंदिर में हमला करके वहां दो पुजारियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। साथ ही तीन अन्य गंभीर रूप से घायल भी हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के शिकार सभी लोगों के हाथ पैर बांधे पाए गए। वहीं तीनों घायलों की जीभ भी काट रखी है। फिलहाल वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

मंदिर के मारे गए दोनों पुजारियों की पहचान सुल्तान और विनोद के रूप में हुई है, जबकि अभी बाकी तीन का नाम पता नहीं चल पाया है। घटना का पता सुबह करीब सात बजे उस वक्त चला, जब गांव का एक व्यक्ति मंदिर माथा टेकने के लिए आया और उसने मंदिर का गेट बंद पाया। एक ग्रामीण ने बताया कि उनके बच्चे सुबह मंदिर में माथा टेकने आए तो उन्होंने देखा कि मंदिर के अंदर खून से सना शव देखा तो इस वारदात का पता चला।

इसके बाद गांव के और लोगों को पता चला तो वहां खासी भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद शवाों को पोस्टमॉर्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के मोर्चरी में भिजवाया गया, वहीं घायलों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि जब मंदिर का निरीक्षण किया तो मंदिर में बिस्तर के ऊपर पुलिस को एक शबार की बोतल व कुछ आपत्तिजनक सामान मिला है, फिलहाल पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीमों को मामले की जांच के लिए बुलाया है। वहीं एसपी का कहना है कि हर पहलू से मामले की जांच जारी है।




ताज़ा खबर

Visitors: 293833
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.