2nd February 2019 68

केंद्रीय मंत्री का वीडिओ वायरल, जमकर थिरके कदम


स्मृति ईरानी ने हरसिमरत कौर किरण खेर के साथ किया गिद्दा, Video हुआ वायरल

नई दिल्ली ।। लोकसभा में शुक्रवार को मोदी सरकार ने साल 2019 का बजट पेश किया। इस दौरान कई महिला सांसद एक साथ एकत्रित हुईं और फिर लंच भी साथ में ही किया। अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह बजट के दौरान हुए लंच के वक्त खाली समय में बिताए गए वक्त के बारे में दिखलाया। हरसिमरत कौर के अलावा भारतीय जनता पार्टी की महिला सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व सांसद किरण खेर भी साथ में मौजूद थीं। सभी ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर गिद्दा किया। यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो काफी वायरल हो गया।

महिला सांसद हरसिमरत कौर, स्मृति ईरानी और किरण खेर के अलावा लंच के दौरान अपना दल पार्टी की सांसद अनुप्रिया पटेल, डीएमके पार्टी की कनिमोझी और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले भी साथ में मौजूद रहीं। हरसिमरत कौर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ''जिंदगी ने कल दोपहर हम पर अपना जादू चलाया, जब एक नियमित दोपहर के भोजन के वक्त बचपन की याद दिलाई।'' इस वीडियो को 56 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया। यूजर ने इस वीडियो पर अपने कमेंट भी किया।

एक यूजर ने लिखा, 'नारी शक्ति।। देश की शक्ति।।' तो एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गर्व से हम कहेंगे कि ये है लोकतांत्रिक और अतुल्यनीय भारत'। इसमें सबसे खास बात तो यह है कि स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर ने तेजी से गिद्दा करते हुए देखा गया, जो लोगों को काफी पसंद आया।

वीडिओ देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें।  https://twitter.com/HarsimratBadal_/status/1091328517575454724


Visitors: 327116
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.