15th July 2018 47

एक ही परिवार के 6 लोगों ने किया सुसाइड


पांच लोग फंदे पर झूले, एक ने कूदकर दी जान

हजारीबाग। झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के छह लोगों ने खुदकुशी कर ली है। परिवार के पांच लोगों ने फंदे पर झूलकर जान दे दी तो एक ने छत से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है।

सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत खजांची तालाव इलाके में एक परिवार के 6 सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। जिसमें से 5 लोगों ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली तो छठे ने छत से कूदकर मौत को गले लगा लिया। आसपास के लोगों का कहना है कि इलाके में एक मारवाड़ी परिवार था, उनकी सूखे फलों की दुकान है। पूरा परिवार कारोबार में भारी नुकसान झेल रहा था। इस वजह से पूरे परिवार में कलह के हालात थे। आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं परेशानियों से तंग आकर पूरे परिवार ने सुसाइड का रास्ता चुना है। हालांकि पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों एंगल से जांच में जुटी है। मरने वालों में महावीर माहेश्वरी 70 साल, उनकी पत्नी किरण माहेश्वरी 65 वर्ष, उन दोनों का बेटा नरेश अग्रवाल 40 वर्ष, उसकी पत्नी प्रीति अग्रवाल 38 वर्ष, उन दोनों के दो बेटे बेटी जिनका नाम अमन अग्रवाल 8 वर्ष व अंजलि 6 वर्ष है।

मालूम हो कि करीब तीन सप्ताह पहले दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोग घर में फंदे पर झूलते मिले थे। अब तक की पुलिस जांच में इसे तंत्र मंत्र से जोड़कर देखा जा रहा है, जबकि हजारीबाग की घटना में मिला सुसाइड नोट आर्थिक परेशानी के चलते खुदकुशी का लग रहा है।


Visitors: 293763
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.