4th April 2019 12

राहुल गांधी ने वायनाड से दाखिल किया अपना नामांकन


कोझिकोड़। उत्तर प्रदेश में अपनी परंपरागत अमेठी सीट के अलावा केरल में वायनाड संसदीय क्षेत्र से भी चुनाव लड़ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सुबह साढ़े ग्यारह बजे अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के दौरान गांधी के साथ उनकी बहन और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिये कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं। गांधी बुधवार रात को यहां पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को केरल की वायनाड सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सुबह करीब 11 बजे हेलीकॉप्टर से प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वायनाड पहुंचे। वायनाड पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल और प्रियंका का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद रोड शो करते हुए राहुल गांधी समर्थकों के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने साढ़े ग्यारह बजे (शेष पृष्ठ ६ पर)

अपना नामाकंन पत्र दाखिल किया। नामांकन के दौरान राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थी। ज्ञात हो कि राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में अपनी परंपरागत अमेठी सीट के अलावा इस सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं।  यहां उनका मुकाबला एनडीए के उम्मीदवार तुषार वेलापल्ली से होगा। तुषार भारत धर्म जन सेना के अध्यक्ष हैं। केरल के वायनाड में 23 अप्रैल को वोटिंग होनी है। 


Visitors: 340038
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.