11th January 2019 51

गरीब दलितों को वितरित किए कम्बल


रुद्रपुर।  पूर्व पालिका अध्यक्षा और मेरी प्रेरणा मेरे दलित कार्यक्रम की संयोजिका मीना शर्मा ने कई बस्तियों में जाकर दलित परिवारों से मुलाकात की और उनके सुख दु:ख को साझा किया।

 इस दौरान शर्मा ने कड़कड़ाती ठंड में बमुश्किल जीवन यापन कर रहे गरीब दलितों को कम्बल भी प्रदान किये, इससे पूर्व शर्मा ने रम्पुुरा गांधी कॉलोनी और आदर्श कॉलोनी में अपने भ्रमण के दौरान दलितों से मुलाकात की और उनके सुख दु:ख को साझा किया। 

यहां मेरी प्रेरणा मेरे दलित, कार्यक्रम की संयोजिका मीना शर्मा ने कई दलित परिवारों के घर पर चाय पी और खाना खाया। इस दौरान शर्मा ने कहा की वह समाज में जात पात, अमीरी गरीबी, भेदभाव और छुआ छूत के खिलाफ  प्रतिवर्ष यह कार्यक्रम कर जन जागरूकता लाने का प्रयास करती है। 

उन्होंने कहा की समाज के प्रत्येक व्यक्ति को चाहिए की वह भाईचारे की मजबूती के लिए आगे आये। शर्मा ने बताया की वह इस कार्यक्रम का समापन अब 15 जनवरी को गांधी कॉलोनी स्थित महर्षि वाल्मिकी मंदिर में दलित परिवारों के साथ खिचड़ी सहभोज कार्यक्रम के साथ करेंगी। इस अवसर पर  शर्मा के साथ पूर्व पार्षद प्रकाश शर्मा, अनिल शर्मा, अनिल वाल्मिकी, सरला, कमला देवी, रामप्रसाद, जुगल किशोर, दयावती, मनोहर, जानकी देवी, हरस्वरूप, शांति, नरेश सहित बड़ी संख्या में अन्य लोग उपस्थित थे


Visitors: 335345
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.