15th March 2019 168

तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला


ट्रक के पहिये के नीचे आए युवक ने मौके पर घटना अंजाम देकर भाग रहे ट्रक चालक को लोगों ने दबोचा

सड़क हादसे में बुझ गया घर का इकलौता चिराग

रुद्रपुर। दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया। पीछे से आए ट्रक ने स्कूटी सवार को टक्कर मारी, जिसके बाद वह ट्रक के पहिये के नीचे आकर कुचल गया। इस दर्दनाक हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पर मृतक के घर में कोहराम मच गया। इधर, घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक चालक को लोगों को धर दबोचा और पीट कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अपने घर का इकलौता बेटा और अकेला कमाने वाला था। 

खेड़ा निवासी बंटी साही (35) पुत्र स्व.बहादुर साही यहां अपने परिवार के साथ रहता है और सिडकुल स्थित एक कंपनी में काम करता है। स्वर्गीय पिता फौज से सेवानिवृत्त हैं। बंटी अपने घर का इकलौता बेटा और अकेला कमाने वाला था। बताया जाता है कि आज दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह किसी काम के सिलसिले में घर से निकला था। 

बगैर नंबर की स्कूटी पर सवार बंटी अभी भदईपुरा के सामने स्थित धर्मकांटा के पास ही पहुंचा था कि पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक यूपी 22टी 8747 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगते ही बंटी स्कूटी से उछल कर रोड पर जा गिरा और ट्रक उसे रौंदता हुआ निकल गया। इस दर्दनाक हादसे में बंटी की मौके पर ही भयावह मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ने ट्रक को छोड़ कर भागने की कोशिश की, लेकिन राहगीरों ने उसे धर दबोचा और बुरी तरह पीट डाला। इधर, मौत की खबर लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और बमुश्किल चालक को आक्रोशित भीड़ के चंगुल से आजाद कराया। पुलिस की सूचना पर बंटी के परिजन भी मौके पर जा पहुंचे। बंटी की हालत देख कर घर की महिलाओं में कोहराम मच गया। आनन फानन में पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


Visitors: 335345
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.