6th November 2018 95

नजूल से किसी को उजडऩे नहीं देंगे: कौशिक


ट्रांजिट कैंप और आजादनगर में की चुनावी सभाएं

रुद्रपुर। प्रदेश के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि नजूल भूमि के मुद्दे को लेकर सरकार गंभीर है। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ी जाएगी। नजूल भूमि से एक भी घर उजडऩे नहीं दिया जाएगा। 

काबीना मंत्री मदन कौशिक सोमवार शाम ट्रांजिट कैंप और आजादनगर में भाजपा मेयर प्रत्याशी रामपाल सिंह एवं पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रुद्रपुर में नजूल भूमि पर बसे लोगों को किसी भी हालत में उजडऩे नहीं दिया जाएगा। इसके लिए भाजपा पूरी तरह गंभीर है। चुनाव के बाद इस समस्या का समाधान प्राथमिकता से किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार निकाय चुनाव को टालने का प्रयास कर रही थी। कांग्रेस ने नजूल भूमि को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जिसके चलते यह नौबत आई है। भाजपा सरकार लगातार इस समस्या को सुलझाने का प्रयास कर रही है। नजूल को लेकर हाईकोर्ट के आदेश के बाद भाजपा सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुकी है और इस समस्या को सुलझाने का लगातार प्रयास कर रही है। 

उन्होंने कहा कि जनता को यह सोचना होगा कि नजूल भूमि को लेकर राजनीति करने वाले लोग आखिर कौन हैं? सरकार मालिकाना हक दिलाने के लिए विकल्प ढूंढ रही है। कौशिक ने कहा कि निकाय चुनाव में माहौल भाजपा के पक्ष में है रुद्रपुर सहित अन्य स्थानों पर भी निकाय चुनाव में एक बार फिर भाजपा का परचम लहराएगा। श्री कौशिक ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने राज्य वित्त को करीब दो साल में तीन गुना कर विकास कार्यों को गति प्रदान की है। सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। कई भ्रष्टाचारियों को सरकार जेल पहुंचा चुकी है। सरकार की नीति स्पष्ट है। कांग्रेस ने राज्य को विकास अवरुद्ध कर दिया था जिसे गति देने के लिए सरकार धरातल पर कार्य कर रही है। 

जनसभा में विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि नजूल पर बसे लोगों को मालिकाना हक नहीं दिला सके तो वह अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी के हित सुरक्षित है। गरीबों को उजाडऩे की साजिश कांग्रेस ने रची थी। इस साजिश को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। सभा में भाजपा नेताओं ने जनता से मेयर प्रत्याशी रामपाल सिंह और भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों को विजयी बनकर भाजपा को मजबूत बनाने की अपील की। इस दौरान मेयर प्रत्याशी रामपाल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष राजू भंडारी, राजकुमारी गिरी, जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, सुरेश परिहार, भारत भूषण चुघ, उत्तम दत्ता, तरूण दत्ता, ललित मिगलानी, किरन विर्क, अजीत साहा, जमुना साना, अर्जुन विश्वास, राधेश शर्मा, राकेश सिंह, विजय फुटेला सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे। 


Visitors: 304328
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.