30th September 2018 563

इन वजहों से मर्दों को भाती हैं शादीशुदा महिलाएं



क्या आप जानते हैं बहुत से सिंगल पुरुष मैरिड वुमेन के साथ डेटिंग करने का ख्वाब देखते हैं. जी हां, आपको सुनकर अटपटा लगे लेकिन ये सच हैं. कई सर्वे भी ये बात साबित कर चुके हैं कि पुरुष खुद इस बात को स्वीकार करते हैं कि उन्हें अपने पड़ोस की मैरिड वुमेन या फिर ऑफिस की शादीशुदा कुलीग बहुत भाती हैं


नई दिल्ली:

क्या आप जानते हैं बहुत से सिंगल पुरुष मैरिड वुमन के साथ डेटिंग करने का ख्वाब देखते हैं. जी हां, आपको सुनकर अटपटा लगे लेकिन ये सच हैं. कई सर्वे भी ये बात साबित कर चुके हैं कि पुरुष खुद इस बात को स्वीकार करते हैं कि उन्हें अपने पड़ोस की मैरिड वुमन या फिर ऑफिस की शादीशुदा कुलीग बहुत भाती हैं. जानिए, आखिर शादी के बाद महिलाओं के आकर्षण का क्या कारण है.



शादीशुदा महिलाएं सिंगल वुमन के मुकाबले अधिक आत्मविश्वासी हो जाती हैं जिसके कारण वे अधिक अट्रैक्टिव लगने लगती हैं.


महिलाएं अपनी स्किन को लेकर बेहद सहज हो जाती हैं. जैसे जैसे उनकी उम्र बढ़ती है वे इन्सिक्योरिटी से उबरने लगती हैं.


शादीशुदा महिलाएं सहज और धीरज रखने वालप होती हैं. लड़कियों की तरह टैट्रम्स कम हो जाते हैं. यहां तक की वे मैच्योर महिलाओं की तरह बिहेव करती हैं.


मैरिड वूमन बहुत ज्‍यादा स्किन शो करने में यकीन नहीं रखती. ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ दिया जाए तो शादीशुदा महिलाएं खुद को ज्यादा अच्छे से कैरी कर पाती हैं.


शादी के बाद महिलाएं ज्यादा स्‍ट्रेट फॉरवर्ड हो जाती हैं और जो बात उन्हें जैसी लगती है उसे वैसे ही सीधेतौर पर बता देती हैं.


महिलाएं शादी के बाद ज्यादा केयरिंग हो जाती हैं और केयर के साथ साथ खुद को मेंटेन करने का जुनून उन्‍हें और अधिक खूबसूरत बना देता है.



Visitors: 312387
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.