6th November 2018 10

किस मुंह से तीसरी सरकार मांग रहे हो मंत्री जी


नंदलाल ने शहरी विकास मंत्री से पूछा सवाल

डेढ़ साल तक तीनों सरकारें भाजपा की थी तो कितने किए विकास कार्य

रुद्रपुर। महानगर रुद्रपुर से कांग्रेस मेयर प्रत्याशी नन्दलाल प्रसाद ने कहा कि विकास के लिए वीजन जरूरी है। कहा कि आज भाजपा के लोगों को बस्तियों की याद आ रही है। उन्होंने सवाल किया कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो भी केंद्र, प्रदेश और निकाय यानि तीनों सरकारें भाजपा की ही थी, तो डेढ़ साल में क्या विकास किया? 

उन्होंने वार्ड सात जगतपुरा में जनसंपर्क किया। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। नन्दलाल ने घर घर जाकर वोट मांगे। उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की और वार्ड की जनता को विश्वास दिलाया कि मेयर बनने के बाद वह महानगर का सुनियोजित विकास करेंगे। नंदलाल ने कहा कि भाजपा के नेता आज विकास के लिए छोटी सरकार भाजपा की मांग रहे हैं, ताकि केंद्र व प्रदेश की सरकार के साथ छोटी सरकार यानि नगर निगम विकास कर सके। उन्होंने कहा कि डेढ़ साल से प्रदेश में भाजपा की और चार साल से केंद्र में भाजपा की सरकार के साथ रुद्रपुर नगर निगम यानि छोटी सरकार भाजपा की थी। शहरी विकास मंत्री को यह बताना चाहिए था कि जब तीनों सरकारें भाजपा की थी तो महानगर को ट्रंचिंग ग्राउंड के लिए जमीन क्यों नहीं मिली। ट्रांजिट कैंप की मुख्य सड़क आज तक क्यों नहीं बनी? महानगर में सीवर लाइन स्वीकृत क्यों नहीं हुई। जगह जगह टूटी सड़कें ठीक क्यों नहीं हुई? कहा कि तीनों सरकारों का कारनामे का रुद्रपुर शहर गवाह है। पूरा बाजार भाजपा की तीनों सरकारों के कार्यकाल में ही टूटा। नजूल पर बसे लोगों को उजाडऩे का प्रयास किया गया और अभी भी नजूल पर बसे लोगों पर उजडऩे की तलवार लटकाए हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ही नजूल पर बसे लोगों को उजाडऩे में जुटी हुई है। 

वहीं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ ने भी लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनीं और कांग्रेस प्रत्याशी नंदलाल के लिए आम लोगों का समर्थन मांगा। श्री बेहड़ ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के बाद से शहर विकास से अछूता है। जब कांग्रेस की सरकार थी तब रोजगार के साथ ही कई विकास कार्य भी हुए। अब भाजपा की सरकार है जिसके कार्यकाल में न तो लोगों को रोजगार मिला और न ही कोई विकास कार्य हुआ। नजूल पर बसे लोगों को उजाडऩे के निर्णय के अलावा भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया। श्री बेहड़ ने कहा कि शहर के भले के लिए जनता को अब कांग्रेस को चुनना चाहिए। जिससे महानगर का नाम देश में गूंज सके।

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा, हिमांशु गावा, सौरव चिलाना, मीना शर्मा, संदीप चीमा, सीपी शर्मा, सुशील गाबा, प्रांजल गावा, पवन पाण्डे, नवीन सिंह, गुड्डन सिंह, मनोज पाण्डे, कान्ता प्रसाद सागर, दीपक बिष्ट, विजय अरोरा, अनिल शर्मा, अपार सिंह बेदी, श्यामल मण्डल, धर्मेन्द्र, विद्याराम, दिपांकर, रामधारी, श्रीकृष्ण, एमएम बिष्ट, राजेश पसरीचा, विक्की घई, आशु गम्भीर, सोनू घई, धर्मेंद्र राय, तारा चन्द्र, विपिन, हीरा साहनी, हरीश चन्द्र, वैधनाथ सरकार, मर्धोनंद, चिंतामणि, सुभावती, भोला प्रसाद, छोटी, सुनीता सागर, विशाल, भुवेश राय, अरविन्द घई, पीएस कैड़ा, द्वारका प्रसाद, सोहन लाल, हीरा साहनी, सरिता, सरस्वती, गीता साहनी, लालमणि, मीना देवी, आसु घई, निर्मला, ललिता, दीपा, रतना, उदयवीर, सोनू आदि मौजूद थे।


Visitors: 304367
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.