7th September 2017 330

हमेशा खुले हैं जनता के लिए दरवाजे:ठुकराल


रुद्रपुर। विधायक राजकुमार ठुकराल के निवास पर आयोजित जनता दरबार में नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र से भारी संख्या में पहुंचे फरियादियों ने अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए गुहार लगाई। श्री ठुकराल ने कई समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया।

श्री ठुकराल ने कहा जनता की समस्याओं का निराकरण उनकी प्राथमिकता है। क्षेत्रवासियों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। कहा कि भाजपा सरकार में विकास की किरण घर घर तक पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा बनाने के लिए कई योजनाएं बनाई गई हैं। शीघ्र ही इन योजनाओं को धरातल पर उतारा जाएगा। 

श्री ठुकराल ने कहा जनता के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं। जरूरतमंदों की हरसंभव मदद की जाएगी। इस दौरान फरियादियों ने सड़क पानी, बिजली, आर्थिक सहायता से संबंधित समस्याएं रखी। जनता दरबार में कई पार्टी कार्यकर्ता भी अपने क्षेत्रों की समस्याएं लेकर पहुंचे। श्री ठुकराल ने समस्याओं के शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य राजेश बजाज, अनिल चौहान, विपिन शर्मा, विधायक प्रतिनिधि राजेश ग्रोवर, जसवीर सिंह, गोपाल अधिकारी, मुकेश कुमार, बंटी कोली, ललित बिष्ट, बलाई विश्वास, अर्जुन विश्वास, रमेश सरकार, अमित देवनाथ आदि मौजूद थे।


Visitors: 291491
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.