16th May 2018 1616

पढिय़े... दस लाख के लिए किसने मारी व्यापारी को गोली


एचडीएफडी बैंक के गेट पर हुई वारदात से सनसनी

एक बाइक पर सवार होकर आए थे तीन लुटेरे

दिनदहाड़े बेखौफ होकर वारदात को दिया अंजाम 

रुद्रपुर। महानगर में एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने एचडीएफसी बैंक के गेट पर एक व्यापारी से दस लाख रुपयों से भरा थैला लूटने की कोशिश की। व्यापारी के भिडऩे पर लुटेरों ने फायर कर दिया और फरार हो गए। व्यापारी को छर्रे लगे हैं। घटना की सूचना पर कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। लुटेरे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गए हैं। घटना की सूचना पर पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़, विधायक के भाई संजय ठुकराल, कांगे्रस नेता सुशील गाबा व अन्य व्यापारी नेता बैंक पहुंच गए।

गल्ला मंडी निवासी शगुन भुड्डी पुत्र सुभाष भुड्डी की दुर्गा ट्रेडर्स के नाम से आढ़त है। शगुन अपने साथी शक्ति सलूजा के साथ बुधवार की दोपहर 12 बजकर दो मिनट पर नैनीताल रोड स्थित एचडीएफसी बैंक में कैश जमा कराने के लिए पहुंचा था कि बैंक के गेट पर एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आकर रुके और उन्होंने रुपयों से भरा थैला छीनने की कोशिश की। शगुन ने विरोध किया तो एक बदमाश ने कहा कि गोली मार दे साले को। उसके इतना कहते ही एक बदमाश ने देशी तमंचा निकाल कर फायर झोंक दिया। शगुन ने रुपयों से भरे थैले से अपना बचाव किया, लेकिन गोली थैले को चीरते हुए उसके हाथ पर लगी। शगुन के हाथ पर छर्रे लगे हैं। उसके बैग से नोटों की एक गड्डी भी सड़क पर गिर गई, जिसे बाद में शगुन ने उठा लिया। हमलावरों ने मुंह बांध रखा था। लुटेरे फायर करके हवा में तमंचा लहराते हुए बाइक से फरार हो गए। उनकी बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी। घटना की सूचना पर कोतवाल मयफोर्स के मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक कराए तो बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिल गए। बदमाशों की तलाश में घेराबंदी शुरू की, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। बताया जाता है कि शगुन ने किसी अन्य बैंक से भी रुपये निकाले थे, जिसे वह एचडीएफसी बैंक में जमा करने आया था। माना जा रहा है कि लुटेरे उसकी रैकी कर रहे होंगे।

घटना की सूचना पर पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ मौके पर पहुंच गए। उधर, विधायक के भाई संजय ठुकराल भी मौके पर पहुंच गए। ठुकराल ने बैंक के समीप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, जिसमें तीन बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश करते साफ दिखाई दे रहे थे। तीनों लुटेरे ने मुंह ढक रखे थे। लूट के प्रयास की सूचना पर बड़ी संख्या में व्यापारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साहस नहीं दिखा सका बैंक का सिक्योरिटी गार्ड

रुद्रपुर। जिस वक्त तमंचाधारी लुटेरे लूट की कोशिश कर रहे थे उस वक्त बैंक का सिक्योरिटी गार्ड छेदालाल गेट से अंदर की ओर भाग गया। यदि सिक्योरिटी गार्ड साहस का परिचय देते हुए लुटेरों का मुकाबला करने आगे आता तो शायद लुटेरे पकड़े जा सकते थे। फायर की आवाज सुन कर बैंक में हड़कंप मच गया। बैंक प्रबंधक भी अपनी कुर्सी छोड़ कर नदारद हो गए।

नोट की गड्डी ने बचाया व्यापारी को, नोटों में हुए छेद

रुद्रपुर। नोटों से भरे थैले में गोली लगने के कारण व्यापारी शगुन भुड्डी का बचाव हो गया अलबत्ता कुछ नोटों में जरूर छेद हो गए। बताया जाता है जब व्यापारी ने गोली मारी तो व्यापारी ने नोटों के थैले से बचाव किया, जिससे गोली पहले थैले में लगी, फिर व्यापारी के हाथ तक पहुंची। शगुन ने बताया कि उसके कुछ नोटों में भी गोली के निशान हो गए हैं। दरअसल, बदमाशों के पास तमंचा 12 बोर का था, जिस कारण व्यापारी का बचाव हुआ। 





Visitors: 294232
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.