11th June 2017 169

नहर बनी पूरे परिवार का काल


एक परिवार के नौ लोगों समेत दस की मौत

मथुरा। रविवार तड़के एक भीषण सड़क हादसे में एक कार नहर में गिर गई। हादसे में कार में सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मरने वालों में पांच पुरुष और पांच महिलाएं शामिल हैं। इनमें से नौ लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं, जबकि 10वां शव कार चालक का है। हादसा रविवार सुबह करीब 4.15 बजे थाना मगोरी के मथुरा जाजमपट्टी रोड पर हुआ। कार में सवार सभी यात्री यूपी के बरेली निवासी है।

जानकारी के अनुसार बरेली के एक परिवार के सदस्य राजस्थान स्थित मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने गए थे। सभी दर्शन करने के बाद अपनी इनोवा कार से भरतपुर से मथुरा की ओर आ रहे थे। मथुरा जाजमपट्टी रोड पर कार अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी। वहां से गुजर रहे  राहगीरों ने  कुछ देर बादनहर में कार गिरी देखी, तो अन्य लोगों और पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को निकालने का काम शुरू किया। सभी शव निकाले जा चुके हैं। जिसमें सवार १० लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। 

कार में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी है। मृतकों की पहचान पत्र के जरिए पहचान कर ली गई है और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। 

पुलिस जानकारी के अनुसार नहर का पुल काफी संकरा है और हो सकता है कि गाड़ी तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर या फिर चालक को झपकी आ जाने के कारण नहर में गिरी होगी। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं और उनका विसरा सुरक्षित रखा जाएगा। स्थानीय नागरिकों ने इस घटना के लिए जिला प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। 


Visitors: 291489
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.