17th October 2017 47

जनता तक विकास पहुंचाने में लगी सरकार: ठुकराल


रुद्रपुर।  वार्ड चार दूधिया नगर के रामलीला मैदान में विधायक राजकुमार ठुकराल ने चौपाल लगाकर एवं भ्रमण कर वार्ड की समस्याओं का जाएजा लिया एवं वार्डवासियों की समस्याओं को सुना व होने वाले विकास कार्यों को चिह्नित किया।

विधायक ठुकराल ने कहा कि क्षेत्र की हर समस्या मेरी अपनी समस्या है। जनता ने जो जिम्मेदारी सौंपी हैं उसे निभाने के लिए वो संकल्परत हैं, जल्द ही विकास कार्य धरातल पर होंगे। प्रदेश की भाजपा सरकार समाज के हर अंतिम व्यक्ति को समाज की मुख्य धारा में लाने के उद्देश्य से कार्य कर रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत स्वयं विकास कार्यों की समीक्षा करते हैं। 

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश परिहार ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता सरकार की जनहित की नीतियों को जनता तक पहुंचाएं, ताकि जनता को इसका सीधा लाभ प्राप्त हो सके। वहीं पूर्व जिला महामंत्री भारत भूषण चुघ ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने हर ग्रहणी को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त में गैस कनेक्शन देने की घोषणा की है जिसका सीधा लाभ आम परिवारों को हो रहा है। कोई भी व्यक्ति रिश्वत आदि मांगे तो उसकी शिकायत सीधा सरकार को करे। 

इस दौरान महेन्द्री शर्मा, राजेश यादव, धनी देवी, तुलसी देवी, गीता देवी, मोहनी देवी, पुष्पा देवी, सोमवती, शोभा देवी, मीरा देवी, उमा देवी, मुन्नी देवी, रेखा देवी, गीता पांडेय, सावित्री भट्ट, उर्मिला देवी, ललित सिंह बिष्ट, बंटी कोली, विधायक प्रतिनिधि राजेश ग्रोवर, विधायक प्रवक्ता आशीष छाबड़ा, विपिन शर्मा, संजय ठुकराल, अंकित चंद्रा सहित तमाम लोग उपस्थित थे।



Visitors: 312386
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.