2nd May 2018 24

स्वर्ण पर पड़ा काठगोदाम की दिशा का मुक्का


हल्द्वानी। काठगोदाम निवासी युवा बॉक्सर दिशा कनौजिया ने हरिद्वार में आयोजित स्वर्गीय पुरूषोत्तम भारद्वाज मैमोरियल राज्यस्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग के 40 42 किलो भार में स्वर्ण पदक पर कब्जाकर क्षेत्र का नाम रोशन किया।

गौरतलब है कि रिद्वार में आयोजित स्वर्गीय पुरूषोत्तम भारद्वाज मैमोरियल राज्यस्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में सब जूनियर वर्ग के 40 42 किलो भार में दिशा ने देहरादून की मुक्केबाज को  हराकर स्वर्ण पदक अपना कब्जा जमा लिया। दिशा के स्वर्ण पदक जीतने पर उसके परिवार में खुशी का माहौल है। उन्हें बधाई देने उनके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है। 

दिशा ने स्वर्ण पदक जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया। दिशा वर्तमान में सीनियर सेकंडरी स्कूल निर्मला कॉनवेन्ट में आठवीं की छात्रा हैं। वह वर्तमान में खेल स्टेडियम हल्द्वानी में प्रशिक्षण ले रही हैं, दिशा के पिता सतीस लाल उत्तराखंड परिवहन निगम के हल्द्वानी डिपो में कार्यरत हैं। दिशा ने अपनी सफलता का श्रेय कोच और माता पिता को दिया। दिशा ने बताया कि वह अच्छा प्रदर्शन कर देश के लिए खेलकर देश और क्षेत्र का नाम रोशन करना चाहती है। दिशा भारतीय मुक्केबाज मेरी कॉम को अपना आदर्श मानती हैं। उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने दिशा को बधाई दी और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। 




Visitors: 294225
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.