24th August 2017 132

KBC 9: बच्चन साहब आ रहे हैं आपको फिर से करोड़पति बनाने !


'कौन बनेगा करोड़पति' के नौंवे सीजन के साथ अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सोनी टीवी पर वापसी कर रहे हैं.

साल 2000 में शुरु हुआ KBC आखिरी बार तीन साल पहले दिखाया गया था और बीच में इसके होस्ट के बदले जाने की भी बातें की जा रही थीं, लेकिन अब नौंवे सीजन के साथ अमिताभ बच्चन एक बार फिर वापसी कर रहे हैं. इस सीजन को सोनी टीवी पर 28 अगस्त से लाइव किया जा सकता है और इसके लिए ऑनलाइन रजिसट्रेशन जून से ही शुरु किया जा चुका था. इन दिनों टीवी पर इसके प्रोमोज में अमिताभ लोगों को हॉट सीट का लुभावना ऑफर देते नजर आ रहे हैं और आपकी किस्मत आजमाने का एक मौका आपको लेने के लिए कह रहे हैं. अमिताभ ने मुंबई में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑफिशियली इस साल के केबीसी 9 का लॉन्च किया. साल 2000 में अमिताभ के डूबते करियर को पार लगाने वाले इस शो की शुरुआत को याद करते हुए सदी के महानायक ने इस शो को खास बताया.

इस शो के साथ कई यादें जुड़ी हैं, सभी लोगों के साथ बुरा वक़्त आता है, हम भी उस दौर से गुजरे हैं लेकिन इस खेल ने कई लोगों की जिंदगी बदली है और उम्मीद है की इस सीजन में भी ऐसा ही कुछ होगा. अमिताभ ने आगे जोड़ा कि उनके लिए यह शो सिर्फ एक कमर्शियल एसोसिएशन नहीं है, ये उनके लिए एक भावनात्मक रिश्ता है जो कई सालों से सोनी टीवी से जुड़ा हुआ है. सोनी टीवी के अनुसार इस बार इस शो के 30 से 35 एपिसोड ही दिखाए जाएंगे और अगली बार वो इस शो के लिए दर्शकों को तीन सालों का लंबा इंतजार नहीं करवाएंगे.

नई लाइफलाइन

इस बार केबीसी 9 में आपको नई लाइफलाइन देखने को मिलेंगी और फोन ए फ़्रेंड की जगह आप वीडियो कॉल ए फ़्रेंड कर पाएंगे. इस लाइफलाइन में जहां पहले आप फोन पर अपने दोस्त को सुनते थे वहीं अब आप एक स्क्रीन पर अपने दोस्त को देख पाएंगे और इस वीडियो कॉल से नए तरीके का हास्य पैदा होगा क्योंकि पहले लोग फोन पर अमिताभ बच्चन को सुनकर घबरा जाते थे अब वो अमिताभ को देख पाएंगे.

इस बार सबसे ज्यादा ईनाम 7 करोड़ की धनराशि का है जिसे 'जियो जैकपॉट' के नाम से जाना जाएगा. हालांकि इसकी क्या शर्ते होंगी और खिलाड़ी इसे कैसे जीत पाएंगे ये शो के दौरान ही पता चलेगा. इस बीच सोनी टीवी की ओर से ये साफ किया गया है कि इस शो के खत्म हो जाने के बाद 'सुपर डांसर', 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' जैसे रिएलिटी धारावाहिकों के सीजन शुरु हो जाएंगे |


Visitors: 305505
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.