14th September 2018 355

पढिय़े...असलहेधारियों ने क्यों पीटा युवक को


पीटते वक्त बनाई वीडियो को दहशत फैलाने के उद्देश्य से किया वायरल

बीच बचाव करने वालों से भी उलझे हमलावर

नानकमत्ता। क्षेत्र में एक युवक को आधा दर्जन से अधिक लोग बैल्टों से सरेआम पीट रहे हैं और एक हमलावर तमंचा लहरा रहा है। युवक को पीटते वक्त वीडियो क्लिपिंग बनाई जा रही है। यह वीडियो वायरल भी हो रही है, फिर भी तहरीर लेकर गई घायल युवक की पत्नी को थानाध्यक्ष थाने से भगा देते हैं। जिस युवक को पीटा जा रहा है उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया जा रहा है। युवक को बचाने आए लोगों से भी हमलावर उलझते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। 

थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम चीतल बाग बलखेड़ा निवासी मनजीत कौर पत्नी बलविंदर सिंह ने गुरुवार की देर शाम थाना पुलिस को तहरीर सौंपकर आरोप लगाया है कि गुरुवार की शाम  करीब 5:30 बजे उसका पति घर से बेलखेड़ा चौराहे से घर का सामान लेने गया था। वहां पहले से मौजूद गांव के एक व्यक्ति ने उसके पति के साथ गाली गलौज की। विरोध करने पर उक्त व्यक्ति ने फोन करके अपने अन्य छह साथियों को भी वहां बुला लिया। इन लोगों ने बेल्टों से बेहरमी से युवक को पीटा। युवक चीखता चिल्लाता रहा और रहम की भीख मांगता रहा। कुछ देर में बीच बचाव के लिए एक व्यक्ति ने साहस किया तो युवक उससे भी उलझते नजर आ रहे हैं। एक हमलावर के हाथ में तमंचा भी दिख रहा है। इस सारी करतूत को एक हमलावर ने अपने मोबाइल में कैद किया तथा इसकी वीडियो वायरल कर दी। तहरीर में आरोप है कि पति के बेहोश हो जाने पर उक्त सभी मौके से फरार हो गए। पीडि़त की पत्नी ने पुलिस को एक नामजद सहित छह अन्य लोगों के विरुद्ध तहरीर सौंपकर पर कार्रवाई की मांग की, मगर थाने फरियाद लेकर गई महिला को भगा दिया गया। 

शाम तक पकड़े जाएं आरोपी, बरामद करें असलहे: एसएसपी

रुद्रपुर। एसएसपी डा. सदानंद शंकर राव दाते ने नानकमत्ता में युवक को बेहरमी से पीटने की वायरल हो रही वीडियो के संबंध में पुलिस को निर्देश दिए हैं कि तत्काल मुकदमा दर्ज करके शाम तक आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। साथ ही वीडियो में दिख रहे अवैध असलहों की बरामदगी की जाए। उन्होंने नानकमत्ता के थाना प्रभारी से कहा है कि गिरफ्तारी करके उन्हें रिपोर्ट दें। एसएसपी ने थाना प्रभारी को खुद गिरफ्तारी के लिए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना गलत है। 



Visitors: 305148
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.