23rd May 2018 333

गर्मी में चढ़ा ऑटो चालक का पारा होमगार्ड के मुंह पर मुक्का दे मारा


हल्द्वानी। भरी गर्मी में एक होमगार्ड को ऑटो चालक को नियमों का पाठ पढऩा भारी पड़ गया। गुस्साए ऑटो चालक ने होमगार्ड के ऊपर मुक्कों की बरसात कर दी। जिससे होमगार्ड बुरी तरह लहूलुहान हो गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह कालाढूंगी गैस गोदाम तिराहे के पास रोजाना की तरह खड़े टै्रफिक होमगार्ड देवराम यातायात व्यवस्था देख रहे थे। आये दिन इस तिराहे पर जाम लग जाता है। आज सुबह भी जाम लग गया। जिसके बाद एक्शन में आये होमगार्ड देवराम ने वाहनों को आगे पीछे कर यातायात व्यवस्था सुचारू कराने की कोशिश की। इस बीच जाम का कारण बने एक ऑटो चालक को होमगार्ड ने ठीक ढंग से वाहन चलाने को कहा। इस पर ऑटो चालक देव सिंह चौहान उल्टा होमगार्ड पर भड़क गया। गुस्साए ऑटो चालक ने बीच सड़क पर होमगार्ड देवराम के मुंह पर जोर का मुक्का मार दिया। इससे होमगार्ड बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। बीच सड़क पर हाथापाई देख राहगीरों ने बीच बचाव किया। 

सूचना मिलने पर मुखानी पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंच गये। किसी तरह दोनों पक्षों को शांत करने की कोशिश की। इसके बाद भी ऑटो चालक भड़कता रहा। ऑटो चालक देव सिंह चौहान का कहना था कि  वह अपनी चाची को इलाज के लिए अस्पताल में आया था लेकिन बिना कारण होमगार्ड ने उसके ऑटो की चाबी छिन ली। इससे वह अपना आपा खो बैठा। और होमगार्ड को मुक्का मार दिया।





Visitors: 291489
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.