22nd November 2017 55

सड़क हादसे में दूधिया की मौत


काशीपुर। नगर से दूध बेचकर घर लौट रहे एक वृद्ध दूधिया अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को प्रत्यक्षदर्शी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने दूधिया को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है। 

बता दें कि थाना कुंडा के ग्राम बक्सोरा निवासी हरभजन सिंह (60) पुत्र नाजर सिंह प्रतिदिन की भांति बुधवार की सुबह भी बाइक से दूध लेकर काशीपुर नगर में आया हुआ था। बताया गया कि दूध बेचने के बाद हरभजन सिंह अपनी बाइक से गांव वापस जा रहा था। अभी गांव से कुछ दूरी पर स्थित पुलिया के पास ही पहुंचा था कि सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल दूधिया को पहचानने के बाद गांव के ही कुछ लोग उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने हरभजन सिंह को मृत घोषित कर दिया। इधर, पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस  बताया गया कि घटना घने कोहरे के चलते हुई। वाहन कौन सा था इसकी भी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामले में समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। मृतक हरभजन सिंह अपने पीछे पत्नी के अलावा एक पुत्री और दो विवाहित पुत्र छोड़ गए हैं। 







Visitors: 305147
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.