27th August 2017 262

गुरमीत राम रहीम को 'शुभकामनाएं' देकर फंस गए गायक मीकान सिंह


राम रहीम मामले में ट्वीट करने पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा लगातार ट्रोल किये जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने ऐसे संवेदनशील मामले में भी अपनी फिल्म का ही प्रमोशन कर डाला. सिद्धार्थ का किया हुआ ट्वीट शान्ति की गुहार लगाते हुए था जिसमें उन्होंने लिखा था कि फैन्स उनकी फिल्म बाद में भी देख सकते हैं, पहले उन्हें शांति बनाए रखनी चाहिए. लेकिन इस ट्वीट की वजह से वो ट्विटर पर काफी ट्रोल हुए.

राम रहीम की अदालत में पेशी से ठीक पहले गायक मीका ने भी एक ऐसा ही ट्वीट किया था जिसके बाद ट्विटर पर लोग उनके विरोध में उतर आए.

मीका ने लिखा था कि उनकी शुभकामनाएं बाबाजी के साथ हैं. इस बात पर लोगों ने मीका को जमकर ट्रोल किया और उन्हें एक रेपिस्ट का साथ देने के लिए धिक्कारा. बॉलीवुड से जुड़े एनी बहुत से लोगों ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी.

फरहान अख्तर ने राम रहीम के समर्थकों से अनुरोध किया कि उन्हें ये दंगे बंद कर देने चाहिए. साथ ही उन्होंने क़ानून को अपना काम करने देंगे की मांग की.

अनुपम खेर ने कहा कि अब सरकार को पूरे दमखम से बाबा राम रहेमे पर रोक लगा देनी चाहिए. रवीना टंडन ने शर्म और अफ़सोस जताते हुए कहा कि ऐसे गुंडों के प्रदर्शन पर रोक लगाई जानी चाहिए. डायरेक्टर हंसल मेहता ने न्याय व्यवस्था को बधाई दी. बता दें कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम को 15 साल पुराने रेप केस में दोषी करार दिया गया है जिसके बाद से उनके प्रशंसकों और भक्तों ने कई जगह हिंसा और आगजनी की है.


Visitors: 294236
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.