11th December 2016 150

जानिए अपनी राशि के बारे में क्या कहता है आपका भाग्य


12 से 18 दिसंबर का समय मेष, वृष, सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु, मकर और मीन राशि वालों को किस्मत का साथ मिलेगा। इन लोगों को रुका हुआ पैसा मिलेगा। बिजनेस में फायदेमंद सौदे और बड़े एग्रीमेंट हो सकते हैं। प्रॉपर्टी की खरीदी बिक्री मे बड़ा फायदा हो सकता है। बड़े और महत्वपूर्ण काम इन दिनों में निपट जाएंगे। सेहत और लव लाइफ के लिए भी अच्छा समय है।

मेष कार्यक्षेत्र में आपके विचारों का विरोध हो सकता है। इन सात दिनों में चंद्रमा धन भाव से पांचवें भाव तक रहेगा। आपको सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ और सहयोग मिलेगा। काम पूरे होंगे, लेकिन सप्ताह के कुछ दिनों में थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कुछ करीबी लोग भी आप से नाराज हो सकते हैं। इन दिनों में मानसिक तनाव खत्म होगा। निजी समस्याएं खत्म हो जाएगी। घर और कार्यक्षेत्र में बिजी रहेंगे। आपकी राशि से नौवीं राशि में सूर्य होने से किस्मत का साथ मिलेगा। दोस्त और भाइयों की मदद से जरूरी काम समय पर पूरे हो जाएंगे। सप्ताह के आखिरी दिनों में आपकी बनाई योजना सफल हो जाएगी। आपको आर्थिक लाभ होगा, लेकिन अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।
वृष पिछले सात दिनों में जिस समस्या से आप जूझ रहे हैं, उसका समाधान इस सप्ताह खुद ब खुद आ जाएगा। सप्ताह की शुरुआत ही आपकी ही राशि के चंद्रमा से होगी। आपके लिए ये सात दिन धन लाभ वाले तो रहेंगे साथ ही इन दिनों में मेहनत भी ज्यादा होगी। धनु राशि का सूर्य गोचर कुंडली में आपकी राशि से आठवीं राशि में होगा तो परेशानी, धन हानि के साथ चोट और दुर्घटना के भी योग बन रहे हैं। सात दिनों का समय मिलाजुला रहेगा। छोटी मोटी यात्राओं से आपको धन लाभ होने के भी योग बनेंगे। जीवनसाथी से सहयोग और समन्वय रहेगा। संबंधों में खींचतान चल रही है, तो बात बनाने की कोशिश भी असफल हो सकती है। कोई बात बिगाड़ भी सकती है। ये सात दिन आपको आगे बढ़ाएंगे। इन दिनों में आप अपने सोचे हुए काम भी शुरू कर सकते हैं। आपके काम हो जाएंगे।
मिथुन मिथुन राशि के लिए चंद्रमा गोचर कुंडली में बारहवें भाव से शुरू होकर धन भाव तक जाएगा। सप्ताह की शुरुआत चुनौतियों भरी भी रहेगी। खर्चे बढ़े हुए रहेंगे। इन दिनों में आपको धन लाभ तो होगा साथ ही खर्चा भी बढ़ सकता है। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। इस सप्ताह में आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा। आय के साथ खर्च भी होगा। विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण और आपके प्रभाव में भी वृद्धि होगी। मांगलिक कामों में भाग लेंगे। सप्ताह के आखिरी दिनों में आपको धन लाभ होगा। आपका आकर्षण बढ़ा हुआ रहेगा। सप्ताह के आखिरी दिनों में धन लाभ होगा। साथ के लोगों से सहयोग मिलेगा। कामकाज समय से पूरे हो जाएंगे।
कर्क सप्ताह के बीच में आपको कार्यक्षेत्र में विशेष सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। आप हर काम में सफल रहेंगे। बस बहुत ज्यादा फूर्ति न दिखाएं। इन दिनों में आपको किसी काम को ज्यादा सटीक ढंग से समझना होगा और ज्यादा धैर्य का परिचय भी देना होगा। जिस काम की योजना तैयार हो उसे जल्दी ही निपटाना होगा। आत्मसम्मान से जुड़े किसी मसले को लेकर आप ज्यादा भावुक हो जाएंगे। आप अपने काम में बिल्कुल बेखौफ रहेंगे और अपनी ताकत का भी बेधड़क इस्तेमाल करेंगे। कर्क राशि वाले लोग इन दिनों में पैसों के मामले में सावधान रहें। बिजनेस में लेन देन के मामले में भी सावधान रहने की जरूरत है। किसी से पैसा लेना है तो प्यार से और समझदारी से बात करें।



सिंह इन दिनों में आपके मन से निराशा का भाव कम होता जाएगा। नौकरी के लिए कोशिश करने वालों का बेहतर समय शुरू हो रहा है। नौकरी धंधे से धन लाभ होगा, परिवार से भी नौकरी में मदद मिलेगी। कोई महत्वपूर्ण फैसला लेना चाहते हैं तो उसके लिए समय अनुकूल है। इन दिनों में आपकी राशि का चंद्रमा गोचर कुंडली के कर्म भाव से बारहवें भाव तक का सफर तय करेगा। सेहत को लेकर चिंता रहेगी। बिजनेस में छोटा मोटा बदलाव आपके लिए फायदेमंद रहेगा।


कन्या आपने जो अच्छे काम किए थे उनका फल इन दिनों में मिलेगा। कोई पुराना और अच्छा दोस्त मिलेगा और वह आपको हर काम में मदद करेगा। आपका पूरा ध्यान आर्थिक लाभ और पदोन्नति पर रहेगा। इन दिनों में पहले तो आपको लाभ होगा। फिर तबीयत भी थोड़ी नासाज रहेगी। खर्चा होगा। नौकरी बिजनेस में नए अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में कोई परेशानी भी आ सकती है, लेकिन आपको डरने की जरूरत नहीं है। कार्यक्षेत्र में साथियों से सहयोग मिलेगा। साथ ही, अनुभवी लोगों से मिलने वाली सलाह भी आपके लिए फायदेमंद रहेगी। सप्ताह के आखिरी दिनों में आपकी सेहत अच्छी हो जाएगी।
तुला आपको कार्यस्थल पर कुछ समझौते करने पड़ेंगे। इस सप्ताह आप अपने कार्यस्थल की ज्यादातर समस्याओं को निपटा लेंगे। अपना काम भी चतुराई से निकाल लेंगे। इन दिनों में आपकी राशि का चंद्रमा किस्मत के घर से होकर जाएगा। इन दिनों में डूबता पैसा वापस मिल सकता है। कर्ज वगैरह के झंझट में शायद न फंसना पड़े। समय अच्छा है। कोई नई और बड़ी शुरुआत होगी। इन दिनों में आपके ऐसे काम होंगे जिनको लेकर आपका खुद से भरोसा डगमगा रहा था। 


Visitors: 292107
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.