20th September 2018 1176

पांचवीं की छात्रा से दुष्कर्म करता था प्रिंसिपल


बच्ची के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा, दो गिरफ्तार

बिहार। राज्य के फुलवारीशरीफ के किसान कॉलोनी स्थित न्यू सेंट्रल पब्लिक स्कूल में 5 वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। स्कूल का प्रिंसिपल छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करता था। इसमें स्कूल का एक अन्य कर्मचारी भी उसकी मदद करता था। छात्रा के गर्भवती होने के बाद मामला सामने आया। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया गया।  प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ के अश्लील वीडियो बना लिए थे। इसके बल पर वह छात्रा को ब्लैकमेल करता था। वीडियो वायरल होने की धमकी से डरी छात्रा ने मामले को परिजनों से छिपाए रखा। जब छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो उसके गर्भवती होने की बात सामने हुई। इसके बाद छात्रा की मां और पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और पूरी कहानी बताई।

  पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल राज सिंघानिया उर्फ  अरविंद और उसके सहयोगी अभिषेक कुमार उर्फ  अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

बताया जाता है कि छात्रा के साथ करीब दो माह से दुष्कर्म कर रहा था। वहीं, अभिषेक छात्रा को कॉपी जांच कराने के बहाने प्रिंसिपल के पास ले जाता था। दुष्कर्म करने के लिए स्कूल के ही कैंपस में ही प्रिंसिपल ने एक गुप्त कमरा भी बना रखा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ  पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मामले में स्पीडी ट्रायल चला कर आरोपियों को सजा दिलाई जाएगी।


Visitors: 321257
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.