25th May 2017 205

पुरुषों के सामने ही परिवार की चार महिलाओं से गैंगरेप


यूपी में दरिंदगी

विरोध करने पर घर के मुखिया की गोली मारकर हत्या

हाइवे पर लूटपाट कर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

नोएडा। उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के दो महीने बाद भी अब तक अपराध पर पूरी तरह से लगाम नहीं पाई है। यूपी के बुलंदशहर की घटना को अभी तक लोग भुला भी नहीं पाए थे कि दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर में इससे मिलती जुलती या कहें इससे भी वीभत्स चार महिलाओं से गैंगरेप की घटना सामने आई है। वहीं, पुलिस एक महिला से ही गैंगरेप की बात कह रही है। लूट का विरोध करने पर एक शख्स को बदमाशों ने गोली मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। जान गंवाने वाले शख्स की मां, बहन, पत्नी व भाभी के साथ गैंगरेप हुआ है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि जेवर के रहने वाले एक शख्स का रिश्तेदार बुलंदशहर में एक अस्पताल में भर्ती था। उसकी तबियत बिगडऩे पर परिवार के लोग बुधवार की रात करीब दो बजे कार में सवार होकर रिश्तेदार को देखने के लिए बुलंदशहर के लिए निकले थे। जेवर के साबौता गांव के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार के टायर में गोली मार दी। जैसे ही गाड़ी रुकी, बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी। परिवार ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने परिवार के मुखिया को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। लुटेरों ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 44 हजार रुपये नकद और महिलाओं के जेवरात लूटे हैं। इतना ही नहीं बदमाशों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए पुरुषों के सामने ही परिवार की चार महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीडि़त महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। कार में चार महिलाओं के अलावा चालक समेत 4 पुरुष भी थे। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है। पीडि़त महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए नोएडा के अस्पताल लाया जा रहा है। वहीं, घटना के चलते लोगों में भारी गुस्सा है। लोगों ने पुलिस के खिलाफ  नारेबाजी भी की।



Visitors: 291486
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.