16th May 2017 244

भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, अनशन की दी चेतावनी


बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया स्थित बैरिया क्षेत्र से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह शनिवार को अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर लालफीताशाही एवं भ्रष्टाचार का गम्भीर आरोप लगाते हुए सड़क पर उतर आए तथा मानव श्रृंखला बनाकर प्रदर्शन किया और अनशन की चेतावनी दी. भाजपा से बैरिया से पहली बार चुनाव जीते सुरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चेतावनी से बेपरवाह भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार के अधिकारियों के खिलाफ ना सिर्फ मोर्चा खोल दिया, बल्कि उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ भी टिप्पणी करने से परहेज नहीं किया. सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र में हर साल आने वाली बाढ़ को रोकने के लिये बजट आवंटित होने के बावजूद काम शुरू ना किए जाने के विरोध में बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ दूबेछपरा से टेंगरही तक करीब सात किलोमीटर लम्बी मानव श्रृंखला बनाकर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया !

इस मौके पर विधायक सिंह ने संवाददाताओं से बातचीत में प्रदेश की भाजपा सरकार तथा जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र की डेढ़ लाख आबादी हर साल गंगा तथा घाघरा नदी की बाढ़ से परेशान होती है. प्रदेश शासन ने बाढ़ से बचाव के लिये 29 करोड़ रुपये की कार्ययोजना स्वीकृत की है, लेकिन लूट खसोट की मानसिकता के चलते अधिकारी काम शुरू नहीं कर रहे हैं !

सिंह ने बताया कि वह इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर सिंचाई मंत्री, विभागीय अधिकारियों तथा जिला प्रशासन के उच्चाधिकारियों से कई बार मिल चुके हैं, लेकिन इसका कोई सार्थक परिणाम नहीं निकला है. मुख्यमंत्री योगी ने भी इस मामले में अपेक्षित कदम नहीं उठाया. उन्होंने आगाह किया कि अगर एक सप्ताह में कार्य शुरू नहीं हुआ तो वह 24 मई को भूख हड़ताल शुरू करेंगे.

(इस खबर को वसुंधरा दीप टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Visitors: 291489
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.