14th June 2018 89

बैजनाथ मंदिर के पास मिली युवक का खून से लतपथ लाश


तैलिहाट पैदल मार्ग पर बीच सड़क मिली लाश से मची सनसनी

जेब में मिले परिचय पत्र से हुई शिनाख्त, यूपी के बिजनौर का रहने वाला है मृतक

मौके से देसी बंदूक, खंजर और ब्लेड बरामद, कत्ल और आत्महत्या में उलझी कहानी

बागेश्वर। बैजनाथ मंदिर के पास सुबह बीच सड़क खून से सनी लाश मिलने से सनसनी मच गयी। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। युवक के शरीर में गोली के निशान मिले हैं और मौके से बंदूक समेत तमाम सामान बरामद किया गया है, लेकिन पुलिस कत्ल और आत्महत्या की कहानी में उलझ कर रह गई है। वारदात की इस कहानी में तब नया मोड़ आ गया जब पता लगा कि युवक उत्तराखंड नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। 

बागेश्वर में सुबह की शुरुआत रोज की तरह हुई, लेकिन बैजनाथ मंदिर के पास से गुजरी तैलिहाट पैदल मार्ग में एक लाश की सूचना ने सनसनी मचा दी। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लाश पूरी तरह खून से तरबतर थी। आनन फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दी। कुछ ही देर में मौके पर थानाध्यक्ष मदन लाल टीम के साथ जा पहुंचे। पुलिस ने मौके से एक देसी बंदूक, एक खंजर, कारतूस और ब्लेड समेत लाश की जेब से कुछ पैसे बरामद किए हैं। मृत युवक के जेब से मिले परिचय पत्र के आधार पर उसका नाम करन वीर सिंह पुत्र स्व.पवन कुमार निवासी ग्राम बलदिया, थाना हल्दौर, जिला बिजनोर उत्तर प्रदेश बताया गया है। पड़ताल में यह बात भी सामने आई कि युवक के शरीर पर गोली के निशान मिले हैं, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि युवक ने खुद को गोली मारी या फिर किसी ने कत्ल कर लाश को बीच सड़क पर फेंक दिया। इधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी यह साबित नहीं हो पाया है कि यह हत्या है या आत्महत्या। जांच के बाद ही स्थिति साफ  हो पाएगी। फिलहाल बीच रास्ते में हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

अजनबी की गोली मार कर हत्या

रामनगर। काशीपुर रोड पर एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त कराने के लिए पुलिस ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है, लेकिन शिनाख्त न होने के कारण हत्या की गुत्थी नहीं सुलझ पा रही है।

गुरुवार की सुबह काशीपुर रोड पर एक युवक की लाश मिली। उसकी कनपटी पर गोली मारी गई है। युवक ने गले में माला पहन रखी है तथा लाल व काले रंग की प्रिंटेड शर्ट पहन रखी है। घटना की सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर व पुलिस क्षेत्राधिकारी लोकजीत सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


Visitors: 312388
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.