15th October 2017 262

युवती से छेड़छाड़, जबरन ले जाने का प्रयास


आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

रुद्रपुर। एक युवती से छेड़छाड़ कर उसे बाइक से उठाकर ले जाने का प्रयास किया गया है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

थाना शीशगढ़ (रामपुर) के गांव शाहपुर निवासी पूजा पुत्री बलवीर ने बताया कि वो वर्तमान में वार्ड संख्या चार स्थित पहाडग़ंज में रह रही है। पूजा ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि वो 13 अक्तूबर रात करीब साढ़े आठ बजे  अपनी फुफेरी बहन पूनम के साथ अग्रसेन अस्पताल जा रही थी। 

वे लोग जैसे ही ली केस्टल के बराबर वाले कच्चे रास्ते पर पहुंचे तभी सामने से आ रही बाइक पर एक हेलमेट पहने युवक आ रहा था जिसके पीछे थाना शीशगढ़ (रामपुर) के गांव जकेल मवई निवासी प्रेमशंकर पुत्र देवीदास बैठा था। वो पहले से प्रेमशंकर को जानती थी। प्रेमशंकर ने उतरकर उसे रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इतना ही नहीं उसे खींच कर जबरने अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगा। 

इस पर उसकी बहन पूनम ने विरोध किया तो उसे धक्का मारकर गिरा दिया। जब उसने शोर मचाया तो प्रेमशंकर बाइक पर बैठकर फरार हो गया। जबकि बाइक चला रहा युवक बाइक से भी नहीं उतरा था। मामले की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमशंकर के खिलाफ छेडख़ानी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।



Visitors: 303451
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.