26th April 2017 331

ट्रांजिट कैंप के पांच सिपाही भी हटाए


थाना प्रभारी के खास थे पांचों सिपाही

नानकमत्ता और सितारगंज थाने में दी तैनाती

रुद्रपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद दाते ने थानाध्यक्ष सुशील कुमार के खासमखास पांच सिपाहियों को भी ट्रांजिट कैंप से हटा दिया है। इनकी नियुक्ति नानकमत्ता और सितारगंज थानों में की गई है। सुशील कुमार इन सिपाहियों पर सबसे ज्यादा भरोसा करते थे और इन्हें थाने से हटने नहीं दिया था। सालों से एक ही थाने में जमे पांचों सिपाही की शिकायत भी एसएसपी को मिल रही थी। 

एसएसपी सदानंद दाते ने जिन सिपाहियों को हटाया है उनमें कैलाश दत्ता, प्रीतम, अमित, भूपेंद्र सहित पांच सिपाही शामिल हैं। ये सिपाही थानाध्यक्ष रहे सुशील कुमार के खास बताए जाते थे। ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में होने वाले अवैध धंधों की इन सिपाहियों को पूरी जानकारी रहती थी। यही सिपाही अवैध धंधा करने वालों की सूचना थानेदार को देते थे, लेकिन कभी किसी के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं होती थी। सुशील कुमार के खास होने के कारण दूसरे पुलिसकर्मी उनके खिलाफ मुंह तक नहीं खोलते थे। ट्रांजिट कैंप थाने में पुलिसकर्मियों से भेदभाव की चर्चाएं आम रहती थी, लेकिन करीब ढ़ाई साल से थाने में जमे सुशील कुमार के खिलाफ अफसरों से शिकायत करने की कोई हिम्मत नहीं कर पाता था। 

एसएसपी सदानंद दाते ने ट्रांजिट कैंप थाने के पुलिसकर्मियों की कुंडली खंगाली तो परते खुलती चली गई और कप्तान ने ट्रांजिट कैंप थाने की मरम्मत कर डाली। 


Visitors: 312660
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.