28th April 2017 156

बाहुबली टू का लोगों में जबरदस्त क्रेज


रुद्रपुर। फिल्म बाहुबली टू का लोगों में जबदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सुबह से ही शहर के तीनों सिनेमा घरों में काफी संख्या लोग फिल्म देखने के लिए पहुंचे। आज तीनों सिनेमा घरों में सारे शो हाउस फुल रहे। इंटरनेट में आ रहे अच्छे रिव्यू के चलते अधिकत्तर शो की टिकटें एडवांस बुक हो चुकी हैं। आने वाले फिल्म प्रशंसकों के लिए सिनेमा हॉल द्वारा भी तैयारियां की गई है। 

वेब सिनेमा में सुबह 9.30 से रात 10.45 तक चारों ऑडी में बाहुबली टू फिल्म चल रही है। वेब सिनेमा के मैनेजर भरत शर्मा ने बताया कि फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। दो दिन पहले से ही फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

चावला मल्टीपलैक्स के एमडी गुरनाम सिंह चावला फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि बाहुबली प्रथम ने अच्छा बिजनेस किया था। अब बाहुबली टू से भी अच्छे बिजनेस की उम्मीद है। रेब सिनेमा में भी सुबह नौ बजे से रात दस बजे तक फिल्म के शो चल रहे हैं। जहां भी काफी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

गोल्ड क्लास में 50 दर्शक देख सकते हैं फिल्म

चावला मल्टीपलैक्स में तीन ऑडी के अलावा गोल्ड क्लास  ऑडी में बाहुबली टू फिल्म चल रही है। एमडी गुरनाम सिंह चावला ने बताया कि गोल्ड क्लास ऑडी आसपास के क्षेत्रों में सबसे अलग क्लास है। जिसमें 50 दर्शक एक साथ रेक्लाइनर (मोटरचलित सोफा) का मजा ले सकते है। 







Visitors: 335338
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.