12th July 2018 35

सरकार हर वर्ग के विकास के लिए प्रतिबद्ध: ठुकराल


रुद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प की कृष्णा कालोनी में सभा को संबोधित करते हुए विधायक राजकुमार ठुकराल ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई और लोगों की मांग पर एक सीसी सड़क का निर्माण कराने की घोषणा की। 

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री ठुकराल ने कहा कि रुद्रपुर विधानसभा को आदर्श बनाना उनकी प्राथमिकता है। विकास कार्यों के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास का लक्ष्य लेकर सरकार हर वर्ग के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने के साथ ही भाजपा ने आम जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए सार्थक प्रयास किए हंै। श्री ठुकराल ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में प्रदेश निरंतर उन्नति कर रहा है। रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए कई नई योजनाओं को धरातल पर उतारने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने  लोगों से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की। साथ ही उन्होंने लोगों की मांग पर कृष्णा कालोनी में एक सीसी सड़क निर्माण कराने की घोषणा भी की। इससे पूर्व सभा में पहुंचने पर श्री ठुकराल का जोरदार स्वागत किया गया। 

सभा में पूर्व सभासद दिलीप अधिकारी, रामप्रकाश गुप्ता, सुनील चौहान, ललित बिष्ट, बंटी कोली, अंकित चंद्रा, आनन्द शर्मा, विपिन शर्मा, धीरज गुप्ता, छत्रपाल राठौर, तारक सरकार, महेंद्र प्रजापति, धर्मपाल राठौर, तिलकराज रस्तौगी, आनन्द गुप्ता, हरद्वारी लाल, भगवान दास, मुकेश राठौर, राजपाल राठौर, कृष्ण पाल गंगवार, गोमती देवी, कृष्णा देवी, प्रेमवती प्रजापति, कलावती, चंद्रपाल, किरन देवी, रामौतार राठौर, फूलवती, सुनील भारती, पूजा, सुमरता देवी, पार्वती देवी, गायत्री देवी, गीता देवी, सविता, मीना देवी, छोटे लाल, धर्मपाल, विजय राइौर, विनोद राठौर, आदेश, धर्मपाल राजपूत, ओमपाल, महावीर राठौर, चरन सिंह, सोनू सिंह आदि मौजूद थे। 


Visitors: 303447
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.