20th July 2018 20

मोदी चौकीदार नहीं, घोटालों के भागीदार : राहुल


लोकसभा में राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तीखा हमला

नई दिल्ली। टीडीपी द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर आज लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपका भाषण जुमला है। टीडीपी सांसद के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आपकी बेचैनी देखी जा सकती है। मोदी सरकार के हर व्यक्ति को 15 लाख देने और रोजगार देने के दावे पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि आपके हर दावे में खोखलापन झलकता है। आप लोगों से पकौड़े तलने और दुकान खोलने की बात कहते हैं पर आप निवेश लेकर नहीं आते।  

मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले को तानाशाही रवैया बताते हुए राहुल ने कहा कि इससे किसानों और छोटे कारोबारियों को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की बात सिर्फ 10 20 बड़े कारोबारियों से होती है और उन्हीं के लिए वो सब कुछ करते हैं। राहुल ने कहा कि मोदी जी ने जीएसटी लगाकर छोटे कारोबारियों की जेब काटने का काम किया है। 

 राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने करोड़ों लोगों को बर्बाद किया है। उन्होंने कहा कि पीएम की बात सूट बूट वालों से ही होती है। राफेल सौदे का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री के दबाव में रक्षामंत्री निर्मला सितारमण ने देश की जनता से झूठ बोला है। राहुल ने कहा कि यूपीए ने राफेल का दाम 520 करोड़ रुपए तय किया था पर पीएम ने जादू से राफेल का दाम 1600 करोड़ किया। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हिम्मत नहीं कि वो मुझसे आंखें मिला सके। 

राहुल गांधी ने यह भी कहा कि अगर मोदी देश के चौकीदार हैं तो अमित शाह के बेटे की संपत्ती कैसे बढ़ी जिसके बाद संसद में हंगामा शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ  भगोड़ो का कर्ज माफ करती है किसानों की नहीं। राहुल ने एमएसपी को भी मोदी सरकार का नया जुमला करार दिया। 


Visitors: 291489
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.