10th August 2018 101

दिल्ली में 6 साल की छात्रा से स्कूल में दुष्कर्म


स्कूल के इलेक्ट्रिशियन ने दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। स्कूलों में छात्राओं के साथ हो रही दरिंदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ग्रेटर नोएडा में तीन साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म का मामला अभी थमा भी नहीं था कि दिल्ली के एक गल्र्स स्कूल में इलेक्ट्रिशियन ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। मामले की शिकायत पुलिस की गई। पुलिस ने छात्रा के बयानों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक 6 साल की बच्ची दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित एक गल्र्स स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है। आरोप है कि बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी इलेक्ट्रिशियन आश्रय छात्रा को बहला फुसलाकर स्कूल परिसर के पंप हाउस में गया, जहां उसके साथ गलत काम किया। बताया जा रहा है कि बच्ची जब अपने घर पहुंची तो अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। बच्ची को तकलीफ  होने पर मां बाप ने देखा तो वह खून से लथपथ थी और उसके अंदरूनी अंगों से खून का रिसाव हो रहा था। 

मां बाप ने जब बच्ची से पूछा तो उसने सारी घटना बता दी। बच्ची के मां बाप ने आरोपी इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची की बयानों के आधार पर स्कूल प्रबंधन से बात कर आरोपी इलेक्ट्रिशियन को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में गामा 2 स्थित डीपीएस स्कूल में साढ़े तीन साल की नर्सरी की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। स्कूल के स्वीमिंग पूल पर लाइफ  गार्ड के पद पर तैनात आरोपी ने बच्ची से दरिंदगी की थी। मेडिको लीगल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ  एफआईआर दर्ज कराई थी। बच्ची की ओर से आरोपी को पहचानने के बाद पश्चिम बंगाल निवासी लाइफ गार्ड चंडी दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


Visitors: 312386
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.