21st August 2018 37

भारतीयम के सोमेश बने हेड बॉय और अलमास हेड गर्ल


 विद्यालय प्रबंधक भारत गोयल  ने  दिलाई शपथ

रुद्रपुर।  भारतीयम विद्यालय सभागार में सत्र 2018 19 के विद्यार्थी परिषद के  पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। सभी पदाधिकारियों ने अपने पदों की गरिमा को बनाए रखते हुए पूर्ण निष्ठा तथा  ईमानदारी से विद्यालय द्वारा दिए गए कार्यों का निर्वहन करने की शपथ ली। 

परिषद के सदस्यों को विद्यालय प्रबंधक भारत गोयल  ने शपथ दिलाई। इस अवसर पर उन्होंने परिषद के सदस्यों के उत्तरदायित्वों और विद्यालय के प्रति उनके कर्तव्यों की याद दिलाते हुए उन्हें इस कार्य का निर्वहन करने की शक्ति देने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की तथा छात्रों को बधाई दी।

परिषद के सदस्यों का चयन मतदान प्रक्रिया के साथ ही उनकी शैक्षणिक तथा शिक्षणेत्तर क्रिया कलापों  में सकारात्मक भागीदारी को ध्यान में रखकर किया गया। विद्यालय के हेड बॉय के रूप में सोमेश पाण्डे, हेड गर्ल के रूप में अलमास खान ने शपथ ली। इसके अतिरिक्त चारों सदनों के कप्तानों तथा सहायक कप्तानों ने भी शपथ ली। कोलम्बियन सदन कप्तान के रूप में  एंजिका, उपकप्तान लव कटारिया, एस्टेआर्य सदन अर्शदीप कौर  कप्तान तथा अदिति गुप्ता ने उपकप्तान, कैरामाईन विन्सीयन सदन अजयवीर सिंह कप्तान  तथा निशा वर्मा ने उपकप्तान, माईटी माक्र्स सदन जशनदीप कौर ने कप्तान तथा रिया चौधरी ने उपकप्तान के पद की शपथ ली। 

खेल कप्तान के रूप में जिगरजीत सिंह तथा उपकप्तान के रूप में सौम्या सान्याल ने पद की शपथ ली। इनके साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अध्यक्ष के रूप में हरनूर कौर  उपाध्यक्ष के रूप में, निखिल सिंह संपादकीय अध्यक्ष के रूप में,  यशिता भूषण  तथा उपाध्यक्ष  के रूप में शिवानी सिंह ने शपथ ली। शुभप्रीत कौर, निमरत कौर, मुस्कान सिंह, सौम्या जोशी,  अनमोल कामरा,  अर्पिता सिंह,  रौनक बाटला, जपलीन कौर  अंशिका जिन्दल, उत्कर्षा जोशी, सिदक कौर,  रिद्धिम गुम्बर,  नंदनी खन्ना,  प्रज्ञा यादव   आदि ने भी विभिन्न पदों के लिए शपथ ली। 

इस अवसर पर गुरजीत सिंह कामरा के साथ ही प्रधानाचार्य राजेश शर्मा,  एचएम रश्मि आनंद, समन्वयक अशोक मिश्रा  सहित  विद्यालय के सभी अध्यापक तथा छात्र उपस्थित थे।  कार्यक्रम का संचालन कनिका सिंह तथा जगजीत कौर ने संयुक्त रूप से किया ।


Visitors: 303441
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.