24th March 2017 73

सीएम योगी से मिले मुलायम के छोटे बेटे और बहू


प्रतीक ने बताई औपचारिक मुलाकात

राजनीतिक गलियारों में अटकलें तेज

विरोधियों की योगी से मुलाकात जारी

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव अपनी पत्नी अपर्णा के साथ सीएम आदित्यनाथ योगी से मिलने शुक्रवार सुबह वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे। अपर्णा और प्रतीक की सीएम योगी से लगभग 15 मिनट तक मुलाकात और बातचीत हुई। योगी से मिलने अचानक पहुंचे मुलायम के बेटे और बहू ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की। बाद में दोनों ने इसे औपचारिक मुलाकात बताया है। लेकिन राजनीतिक गलियारे में इस मुलाकात को लेकर कई मायने निकाले जा रहे हैं। आज  सुबह से ही योगी के पास विरोधी दलों के नेताओं की कतार लगी नजर आई। अपर्णा और प्रतीक की मुलाकात के बाद बीएसपी विधायक रामवीर उपाध्याय भी योगी से मिलने पहुंचे। 

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ दिनों से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही रुके हैं, और सभी बैठकें वहीं पर कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने लखनऊ कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ा था। उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी ने बड़े अंतर से हराया था। उनके लिए मुलायम सिंह ने प्रचार भी किया था।

अटकलों का बाजार गर्म

अपर्णा और योगी की मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। एक बार फिर से योगी के साथ अपर्णा की रिश्तेदारी की बात सामने आ रही है। तो वहीं कई जानकार इसे अपर्णा का बीजेपी मोह भी बता रहे हैं। बीते दिनों कहा जा रहा था कि योगी आदित्यनाथ से अपर्णा यादव की रिश्तेदारी है। कई खबरों में योगी को अपर्णा की बुआ का बेटा बताया गया है, हालांकि इन बातों की कोई पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें कि मुलायम की दोनों बहू डिंपल और अपर्णा यादव गढ़वाल से हैं।

पीएम मोदी की तारीफ

अपर्णा यादव पिछले कुछ समय से लगातार राजनीति में एक्टिव रही हैं। अपर्णा यादव राजनीति में आने से पहले भी सामाजिक कार्य करती रही हैं। अपर्णा ने कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है।


Visitors: 292086
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.