19th February 2017 111

यूपी में 12 जिलों की 69 सीटों पर वोटिंग जारी


यूपी ने मोदी को नहीं सपा को लिया गोद : मुलायम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के तीसरे चरण की वोटिंग जारी है। सुबह 7 बजे से ही मतदाताओं की लंबी लंबी लाइनें लगना शुरु हो गईं। 1 बजे तक यूपी में तीसरे चरण की वोटिंग के लिए 38.19 प्रतिशत मतदान हो चुका है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सैफई पहुंचकर अपना वोट डाला। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने सैफई में मतदान किया। वोट डालने के बाद मुलायम सिंह ने कहा कि यूपी में एक बार फिर सपा की सरकार बनेगी। मुलायम सिंह ने ये भी कहा कि यूपी ने मोदी को नहीं समाजवादी पार्टी को गोद लिया है। 

बतादें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में रविवार को सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले इलाकों में वोट डाले जा रहे हैं। तीसरे चरण में 12 जिलों की 69 सीटों पर मतदान हो रहा है। जिसके लिए कुल 826 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें से 106 महिलाएं हैं। इस दंगल में चार ऐसी सीटें हैं, जहां यादव परिवार की प्रतिष्ठा दांव पर मानी जा रही है। जसवंतनगर, लखनऊ कैंट, सरोजिनीनगर और रामनगर में यादव परिवार के सदस्य चुनाव लड़ रहे हैं। सपा में मची रार के बाद कार्यकर्ताओं में सिर फुटौव्वल की स्थिति है। यूपी में मतदान के इस तीसरे चरण में 1 बजे तक 38.19 प्रतिशत मतदान हो चुका था।



Visitors: 327798
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.