17th May 2018 13

शुरू हुआ विवादित पार्क की चाहरदीवारी का निर्माण


कब्जेदारों ने कोर्ट से ले रखा था स्थानगनादेश 

रद्द हुआ स्थानगनादेश, काम शुरू

रुद्रपुर। जगतपुरा वार्ड एक में उच्च न्यायालय का निर्णय आने के बाद लंबे समय से रुके हुए पार्क की चाहरदीवारी का कार्य पुन: शुरू हो गया। मुख्य अतिथि युवा कांग्रेस नेता सुशील गाबा, कार्यक्रम अध्यक्ष वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुमेर सिंह प्रजापति व विशिष्ठ अतिथि मोनू निषाद के नेतृत्व में पूजा अर्चना व मिष्ठान वितरण कर हर्ष व्यक्त किया। 

पूर्व पार्षद मोनू निषाद ने जानकारी देते हुए बताया कि जगतपुरा वार्ड एक के इस सार्वजनिक पार्क को लेकर स्थानीय जनता ने बहुत संघर्ष किया। इस पर अवैध कब्जा हटाने को लेकर जनता के लंबे संघर्ष के बाद लगभग एक वर्ष पूर्व कब्जा हटाया गया। इसके बाद इस पार्क की सुरक्षा के लिए उनके द्वारा नगर निगम बोर्ड में पार्क की चाहरदीवारी के लिए 6.50 लाख का प्रस्ताव पारित कराया गया। इसका निर्माण प्रारम्भ होने पर अवैध कब्जाधारकों द्वारा उच्च न्यायालय में स्थानगनादेश लिया गया, वह भी कुछ दिनों पूर्व खारिज हो गया। इसके साथ ही आज से इस सार्वजनिक पार्क का निर्माण पुन: शुरू हो गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि युवा कांग्रेस नेता सुशील गाबा ने कहा कि निवर्तमान नगर निगम में विपरीत परिस्तिथियों के बावजूद युवा पूर्व पार्षद मोनू निषाद ने बहुत बेहतरीन कार्य किए है। आबादी के हिसाब से काफी बड़ा वार्ड होने पर भी उन्होंने अपनी मेहनत, लगन व समर्पण से प्रत्येक वार्डवासी के हितों की भरकस कोशिश की। वार्ड में विवादित मुद्दों को भी इस युवा कार्यकर्ता ने बहुत धैर्य व कुशलता से निपटाने की पहल की है। इन जैसे युवा नेताओं से ही प्रेरणा लेकर आज नगर निकाय के चुनावों में बड़ी संख्या में युवा आगे आ रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस नेता सतीश राजपूत, भूपेंद्र सिंह, संजय मौर्या, ललित कोश्यारी, बबलू प्रजापति, यासीन खान, नजाकत, सूरज राजपूत, राकेश प्रजापति, राहुल प्रजापति, मनोज मंडल, संजय मंडल, मुकुंद, कृष्कान्त ढाली, आशीष भट्ट सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी मौजूद थे। कार्यक्रम संचालन सतीश राजपूत ने किया। 


Visitors: 292155
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.