19th September 2018 68

पढिय़े...रोडवेज की सेमीडीलक्स में अब करिये सस्ती यात्रा


निगम ने सेमीडीलक्स बसों का किराया घटाया

किराये में यात्रियों को 80 से 100 रुपये तक मिलेगी राहत

रुद्रपुर। उत्तरांचल परिवहन निगम ने काठगोदाम डिपो से संचालित हो रही सेमीडीलक्स बसों का किराया घटाकर उन्हें साधारण बसों के किराये के समान कर दिया है। 

बता दें कि बीते 4 सितंबर को काठगोदाम डिपो की सहायक महाप्रबंधक इंद्रा जंगपागी के माध्यम से महाप्रबंधक संचालन दीपक जैन को ज्ञापन प्रेषित किया था, जिस पर निगम प्रबंधन ने फैसला लेते हुए जनहित और विभाग के हित में काठगोदाम डिपो से संचालित होने वाली देहरादून, लखनऊ, जयपुर, दिल्ली,आगरा आदि मार्गों पर सभी बसों को साधारण किराये में चलाने की संस्तुति कर काठगोदाम डिपो को भेज दी है। 

ज्ञात हो कि ये सभी बसें ऑन लाइन सेवा से बुक होती थी। इनका किराया कम होने से सभी मार्गों पर कम से कम यात्रियों को 80 रुपये के साथ साथ 100 रुपये की राहत मिलेगी और यात्री भी कम किराये पर आरामदायक बस का आनंद उठा संकेगे। वर्तमान में ये सभी बसें 10 लाख किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी हैं। इसलिए निगम प्रबंधन ने इस बात का ख्याल रखते हुए किराये कम करने का अनुमोदन किया। उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन के शाखा अध्यक्ष आनंद बिष्ट ने कहा कि उनकी यूनियन जनहित और विभाग हित के कार्यों को हमेशा तत्पर रहती है और आगे भी रहेगी। किराया कम होने पर उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन के काठगोदाम डिपो के पदाधिकारियों ने निगम प्रबंधन के साथ साथ यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष कमल पपनै और महामंत्री अशोक चौधरी  का आभार जताया है। आभार जताने वालो में शाखा अध्यक्ष आनंद बिष्ट, मंत्री किशोरी लाल, रघुवीर चौधरी, कौशल जोशी, प्रदीप शर्मा, कैलाश कांडपाल, संदीप बिष्ट, कमल बिष्ट, संदीप गौतम, सुनील बिष्ट, सूरज कुमार, दिनेश तिवारी, शशिकांत गौतम, मनोज भट्ट समेत कई सदस्यों ने निगम प्रबंधन के फैसले का स्वागत किया।



ताज़ा खबर

Visitors: 293828
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.