22nd November 2017 64

दबंगई से काटी जा रही नगर निगम की रसीद


गालीगलौज कर की गई चालक से गुंडई

हंगामा बरपता देख खिसक लिया आरोपी

पुलिस चौकी में दी गई तहरीर

वसुन्धरा दीप कार्यालय

रुद्रपुर। दबंगई एवं बलपूर्वक नगर निगम की रसीद काटने का सिलसिला रुद्रपुर में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब फिर एक कोई नया जांबाज पैदा हो गया, जो ट्रक चालकों से जबरन वसूली कर रहा है। बीती मंगलवार की रात फिर एक ट्रक चालक से जबरन रसीद काटकर 200 रुपये वसूलने के प्रयास किए गए। हंगामा होने पर आरोपी वहां से बाद में देख लेने की धमकी देता हुआ खिसक लिया। पुलिस को मिली तहरीर के बाद आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई है। 

ट्रक (एचआर 55के/7711 के चालक सरवर खां ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसका 18 टायरा ट्रक किच्छा रोड स्थित बंसल धर्मकांटे के पास खड़ा था, इसी बीच बीती रात्रि करीब 10:30 बजे नगर निगम की 200 रुपये की रसीद काटने लगा। जब उसने बताया कि उसकी गाड़ी खाली है। उसके ट्रक में कोई माल नहीं है। माल भरने आया है। जब माल भर जाएगा तब बात करना। इस पर आरोपी कथित नगर निगम कर्मी उस पर दबंगई दिखाने लगा और 200 रुपये जबरन वसूलने का प्रयास करने लगा। जबरन वसूली पर वहां हंगामा खड़ा हो गया। धीरे धीरे भीड़ एक त्र होने लगी। जब कुछ लोगों ने ड्राइवर का पक्ष लिया और रसीद काटने का कारण पूछा तो आरोपी कथित दबंग निगम कर्मी वहां से खिसक लिया। आरोप है कि जाते समय निगम कर्मी ने बाद में गालीगलौज करते हुए देख लेने की चेतावनी दी है। इस मामले में चालक सरवर खां ने आरोपी का नाम समेत रम्पुरा चौकी पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। 

इससे पहले भी हुई दबंगई से वसूली

 इससे पहले भी एक युवक इसी तरह वसूली करता था, लेकिन उस पर पुलिस का शिकंजा होने से उसकी गतिविधियां अभी शांत हैं। अब वही ढर्रा किसी नए रंगबाज ने अपनाना शुरू कर दिया है। 


Visitors: 312386
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.