13th July 2018 69

सपा नेता की नाबालिग बेटी ने हाथ में पिस्टल और राइफल ले दनादन किये हवाई फायर


झांसी। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की के फायरिंग करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक नाबालिग लड़की अपने घर की छत पर फायरिंग करती हुई दिखाई दे रही है। नाबालिग लड़की ने पहले राइफल से कई राउंड फायरिंग की फिर इसके बाद पिस्टल से भी फायरिंग की।

जानकारी के मुताबिकए यह लड़की समाजवादी पार्टी के नेता यशेंद्र राजपूत की बेटी है और उसके पिता ने ही अपने फेसबुक अकाउंट से बेटी के फायरिंग करने वाला वीडियो वायरल किया है।

फायरिंग करती यह नाबालिग लड़की बुन्देलखंड डिग्री कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष और सपा नेता यशेंद्र राजपूत की बेटी है। यशेंद्र राजपूत ने बताया कि ये वीडियो एक साल पुराना है। उन्होंने बताया कि साल 2017 में दीवाली के मौके पर उन्होंने अपनी बेटी के फायरिंग करने का प्रशिक्षण दे रहे थे, तभी उन्होंने फायरिंग करने वाला वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाला था, जो वायरल हो गया।

वीडियो के वायरल होने के बाद सवाल उठने लगे हैं। सवाल है कि क्या नाबालिग से इस तरह से फायरिंग कराना उचित है। नियमों के मुताबिक, शस्त्र लाइसेंस आपको आपकी हिफाजत के लिए मिलता है और लाइसेंसधारी अपनी बंदूक को किसी दूसरे के हाथ में भी नहीं दे सकता।


Visitors: 303444
© 2018 Vasundhara Deep News. All rights reserved.